Home रिलेशनशिप क्यों #दीपवीर ने 7 नहीं बल्कि लिए केवल 4 फेरे, बेहद...

क्यों #दीपवीर ने 7 नहीं बल्कि लिए केवल 4 फेरे, बेहद खास है वजह

0
239

बॉलीवुड की इस साल की सबसे बड़ी शादी इटली के लेक कोमो में संपन्न हो गई। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस शादी की खास बात थी कि शादी में सात के बजाए दीपिका और रणवीर ने केवल चार फेरे लिए। Why Deepveer Only Took 4 Phere Instead of 7

दीपिका और रणवीर की ये शादी पारंपरिक कोंकणी रीति-रिवाज के मुताबिक हुई है। कोंकणी रीति-रिवाज में केवल चार फेरे होते हैं। कोंकणी के बाद दीपिका और रणवीर अब 15 नवंबर को सिंधी रीति-रिवाज के मुताबिक शादी करेंगे। वहीं, इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण ने इस शादी में सब्यसाची की गोल्ड और व्हाइट कलर की सिल्क साड़ी पहनी थी।

15 नवंबर को सिंधी रीति-रिवाज से होने वाली शादी में दीपिका रेड और गोल्डन कलर का लंहगा पहनेंगी। डिजाइनर सब्यसाची भी इटली में मौजूद हैं। वहीं, फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान और संजय लीला भंसाली शादी का हिस्सा बनने के लिए इटली पहुंच सकते हैं।

इसी बीच शादी के दिन दीपिका पादुकोण की बहन अनीशा पादुकोण ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल लिया है। अनीशा ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम हैंडल में अपना असली नाम बदल कर ‘#Ladkiwale’ रख लिया है। वहीं, बॉलीवुड की मशहूर सिंगर हर्षदीप कौर इस शादी में परफॉर्म कर रही हैं। हर्षदीप ने एक तस्‍वीर भी शेयर की थी।

इस शादी में सिक्युरिटी का इंतजाम किया गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक लोकल बोट रेंटल कंपनी को खास इंस्ट्रक्शन दिया है कि वह किसी भी बाहरी व्यक्ति या लोकल को बोट किराए में न दें। शादी की कोई फोटोज लीक न हो इसके लिए वेन्यू के बाहर बोट से पेट्रोलिंग की जा रही है।

खास सूत्रों से पता लगा है क‍ि फैमिली ड‍िनर के दौरान सगाई की रस्‍म हुई है। इस दौरान दीपिका पादुकोण ने ऑफ वाइट ड्रेस पहनी थी जबक‍ि रणवीर सिंह ने ब्‍लैक सूट कैरी किया था। सगाई से पहले बेहद रोमांटिक अंदाज में घुटनों पर बैठकर रणवीर सिंह ने दीपिका का हाथ मांगा। इसके बाद रिंग्‍स एक्‍सचेंज हुईं और फ‍िर रणवीर सिंह ने दीपिका से अपने प्‍यार का इजहार करते हुए एक इमोशनल स्‍पीच भी दी। रणवीर के इन शब्‍दों को सुनकर दीपिका भी खुद को रोक नहीं पाईं और प्‍यार में उनकी आंखें भी नम हो गईं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here