दोस्तों, फ़िल्मी दीवानों के लिए एक अच्छी खबर और ख़ास कर यामी गौतम के फेंस के लिए यह है की बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने शादी कर ली है. जी हां वे फिल्म ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ के डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. दोनों ने हिमाचल प्रदेश की हसीन वादियों के बीच सात फेरे लिए हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शादी की पहली फोटो शेयर की है. Yami gautam secret wedding with aditya dhar

बता दें कि यामी और आदित्य की यह सीक्रेट वेडिंग है. सोशल मीडिया पर दोनों की यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है और सुर्खियां बटोर रही है. कॉमेंट सेक्शन में बॉलीवुड जगत के कई दिग्गज कलाकारों ने दोनों को बधाई दी है.

मालूम हो कि आदित्य धर जाने-माने डायरेक्टर हैं. इसके साथ ही वह लिरिसिस्ट और राइटर भी हैं. साल 2019 में इन्होंने अपना फिल्म ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था. इस फिल्म के निर्देशन के लिए इन्हें 66वां नेशनल फिल्म अवॉर्ड की ओर से बेस्ट डायरेक्टर अवॉर्ड से नवाजा गया.

यह भी पढ़ें : जून माह में जन्म लेने वाले होते है बिंदास, बेबाक और मस्त

इससे पहले आदित्य धर का नाम फिल्म ‘काबुल एक्स्प्रेस’, ‘तेज’, ‘हाल-ए-दिल’ और ‘आक्रोश’ समेत कई फिल्मों के लिए सामने आया. इनके लिए इन्होंने स्क्रीनप्ले, लिरिक्स और डायलॉग्स लिखे हैं. आदित्य धर का जन्म 12 मार्च 1983 में नई दिल्ली में हुआ.

यामी और आदित्य की शादी की जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें एक्ट्रेस को लाल रंग की साड़ी में देखा जा सकता है, जिसके साथ उन्होंने हैवी जूलरी कैरी की हुई है. हाथ में लाल चूड़ा पहना हुआ है. वहीं, आदित्य धर ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी और पगड़ी बांधे नजर आ रहे हैं.

yami gautam secret wedding with aditya dhar
yami gautam secret wedding with aditya dhar

यामी गौतम ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “तुम्हारी रोशनी में मैंने प्यार करना सीखा है, रूमी. परिवार के आशीर्वाद से हम दोनों ने सात फेरे लिए हैं. हम काफी प्राइवेट लोग हैं, इस मौके को हम अपने परिवार के साथ एन्जॉय करना प्रिफर करते हैं. दोस्ती और प्यार के इस रिश्ते को हम आगे बढ़ाते हैं, आप सभी की दुआओं और प्यार के साथ. प्यार यामी और आदित्य.”

यामी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो खबरें ऐसी भी आई थीं कि वह एक्टर पुलकित सम्राट को डेट कर रही थीं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इस पर कोई बयान नहीं दिया था और न ही कबूल किया था.

यह भी पढ़ें : ‘G’ नाम की लड़कियां करती हैं तरक्की, जानिए इनकी 8 खूबियां

यामी गौतम जल्द ही कई डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली फिल्मों में नजर आएंगी. फिल्म ‘अ थर्सडे’ में यामी गौतम एक स्कूल टीचर का किरदार निभाती दिखाई देंगी. इसमें नेहा धूपिया, डिंपल कपाड़िया और माया साराओ भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

यामी गौतम ने अपनी बॉलीवुड सफर आयुष्मान खुराना संग फिल्म ‘विक्की डोनर’ से किया था. पिछले कई सालों में यामी गौतम ने कई फिल्मों में काम किया. इसमें ऋतिक रोशन संग फिल्म ‘काबिल’ और वरुण धवन संग फिल्म ‘बदलापुर’ शामिल हैं.

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर मे जन्मीं और चंडीगढ़ में पली-बढ़ीं यामी गौतम आने वाली फिल्म ‘दसवी’ में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगी। दिल्ली के रहने वाले धर इस समय ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ पर काम कर रहे हैं और इसमें उनके साथ ‘उरी’ में काम कर चुके विक्की कौशल भी होंगे।

बता दें कि यामी और आदित्य ने गुरुवार को घोषणा की कि उन्होंने एक निजी समारोह में एक दूसरे को अपना जीवनसाथी बना लिया है। गौतम (32) और धर (38) ने 2019 में आई सफल फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में साथ काम किया था। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडलों पर बयान जारी कर यह समाचार साझा किया। उन्होंने शादी समारोह की तस्वीर भी साझा की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here