student dies under suspicious circumstances in ghaziabad
student dies under suspicious circumstances in ghaziabad

देश की राजधानी दिल्ली से चंद किलोमीटर दूर स्थित यूपी के जिला गाजियाबाद से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है, जहाँ मोदीनगर इलाके में बुधवार को 12 साल के बच्चे की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. बच्चा अपने घर से स्कूल बस से स्कूल के लिए रवाना हुआ लेकिन वापस नहीं लौट पाया. दावा किया जा रहा है कि बस में स्कूल जाते समय बच्चे का सिर सड़क पर किसी खंभे से टकराया और हादसे में उसकी मौत हो गई. घटना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची है और पूरे मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें – कथावाचक ने सर्किट हाउस में किया नाबालिग से रेप

तीसरी कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे अनुराग नेहरा के साथ यह हादसा हुआ है. परिजनों ने बताया कि उन्होंने सुबह ही मासूम को तैयार करके बैग और टिफिन देकर सही सलामत स्कूल के लिए भेजा था. इसके कुछ देर बाद स्कूल प्रशासन ने फोन कॉल पर मासूम की मृत्यु की सूचना दी.

student dies under suspicious circumstances in ghaziabad
student dies under suspicious circumstances in ghaziabad

बताया गया कि उल्टी करने के लिए बच्चे ने अपना सिर स्कूल बस से बाहर निकाला था, उसी दौरान खंभे से टकराकर उसकी मृत्यु हो गई. परिजनों का आरोप है कि स्कूल प्रशासन झूठ बोल रहा है. ड्राइवर के गलत तरीके से बस चलाने की वजह से उनके बच्चे की मौत हुई है.

यह भी पढ़ें – वीडियो कॉल कर LIVE पति ने खुद को मारी गोली

मृतक के परिजन स्कूल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं. उनका यह भी आरोप है कि स्कूल प्रशासन उन्हें गुमराह करता रहा और बच्चे की सही स्थिति नहीं बताई गई. अब परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्कूल के प्रिंसिपल को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ करने में जुट गई है.

यह भी पढ़ें –

ऐसी ही अन्य जानकारी के लिए कृप्या आप हमारे फेसबुक, ट्विटर, इन्स्टाग्राम और यूट्यूब चैनल से जुड़िये ! इसके साथ ही गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो करें !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here