Rapper MC Tod Fod Passes Away
Rapper MC Tod Fod Passes Away
ad2

Rapper MC Tod Fod Passes Away : रैप के शौक़ीन लोगों के लिए एक बेहद बुरी खराब आई है. एमसी तोडफोड (MC TodFod) के नाम से मशहूर रैपर धर्मेश परमार (Rapper Dharmesh Parmar) का निधन हो गया है। धर्मेश मुंबई के स्ट्रीट रैपर्स कम्युनिटी के जानें माने नामों में से एक थे। अपने गुजराती रैप के लिए एमसी तोडफोड काफी ज्यादा मशहूर थे। धर्मेश परमार ने रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय‘ (Gully Boy) के साउंडट्रैक में से एक ट्रैक के लिए अपनी आवाज दी थी।

फिल्म ‘गली बॉय‘ के साउंडट्रैक में उनकी आवाज को काफी पसंद किया गया था और ये सुपरहिट हुआ था। कहा जा रहा हैं कि, एमसी तोडफोड यानी धर्मेश परमार की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है और वो 24 साल के थे। इस बात की जानकारी उनके बैंड स्वदेशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है। इसी के साथ बैंड ने रैपर एमसी तोडफोड को श्रद्धांजलि भी दी हैं।

यह भी पढ़ें – मां ने 2 महीने की बच्ची का गला दबाकर मारा फिर ओवन में छिपाया

दरअसल हाल ही में हुए ‘स्वदेशी मेला’ में एमसी तोडफोड ने की हुई परफॉर्मेंस का वीडियो पोस्ट करते हुए उन्हें ये श्रद्धांजलि दी गई है और ये परफॉर्मेन्स उनका आखरी परफॉर्मेंस साबित हुआ।

इस खबर के बाद से सभी इस खबर पर दुख जता रहे है और उनकी यादों को याद करते हुए पोस्ट शेयर कर रहे है। हाल ही में रैपर रफ्तार ने कमेंट किया और दुख जताया। रफ्तार ने दिल टूटने वाली इमोजी बनाते हुए लिखा कि, एक टैलेंटेड और जबरदस्त सिंगर इस दुनिया से चले गए जिसको कभी भुलाना नहीं जा सकता।

Rapper MC Tod Fod Passes Away
Rapper MC Tod Fod Passes Away

आपको बता दें, उनका एक एल्बम ‘ट्रुथ एंड बास’ आठ मार्च को रिलीज हुआ था जिसको लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था। एमसी तोडफोड (MC TodFod) सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते थे लेकिन उनके गानों को लोग काफी पसंद करते थे। वो इतने बेहतरीन रैपर थे कि जिनका अचानक चले जाना बेहद दुखद है। वो आज हमारे बीच नहीं है लेकिन उनके रैप को लोग कभी नहीं भुला पाएंगे।

बता दें कि धर्मेश परमार ने रणवीर सिंह स्टारर गली बॉय के गाने इंडिया 91 को अपनी आवाज दी थी। इस गाने के जरिए धर्मेश ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली थी। रणवीर सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर धर्मेश परमार को श्रद्धाजंलि दी है। 

रणवीर ने एमसी तोड़फोड़ की एक तस्वीर को शेयर किया है और इसके साथ एक टूटे हुए दिल का इमोजी भी शेयर किया है। सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी इंस्टाग्राम पर धर्मेश की तस्वीर शेयर की और साथ ही उनके साथ हुई बातचीत का एक स्क्रीनशॉट भी लगाया है।

ऐसी ही अन्य जानकारी के लिए कृप्या आप हमारे फेसबुक, ट्विटर, इन्स्टाग्राम और यूट्यूब चैनल से जुड़िये ! इसके साथ ही गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो करें !

Previous articleमां ने 2 महीने की बच्ची का गला दबाकर मारा फिर ओवन में छिपाया | Mother murdered her daughter
Next articleकब है शीतला अष्टमी 2022, जानिए शुभ मुहूर्त पूजन विधि, कथा और महत्त्व | Sheetala Ashtami Vrat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here