मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, एम्स में कराया गया भर्ती

0
31
raju srivastava cardiac arrest
raju srivastava cardiac arrest

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav cardiac arrest) के फैंस के लिए बुरी खबर है. राजू श्रीवास्तव की तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. राजू श्रीवास्तव को आखिर क्या हुआ है, इसेे जानने के लिए पढ़ें पूरी रिपोर्ट.

जाने माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर शॉकिंग खबर सामने आई है. सुनने में आया है कि राजू श्रीवास्तव की तबीयत ठीक नहीं है. अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के सरकारी अस्पताल एम्स में भर्ती कराया गया है. उन्हें हार्ट अटैक आया है. उनके भाई और पीआर ने इसकी पुष्टि की है.

राजू श्रीवास्तव होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे. तभी उनके साथ अचानक से हादसा हो गया. एक्सरसाइज करते हुए राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आ गया. इसके बाद राजू श्रीवास्तव को फौरन अस्पताल में ले जाया गया. राजू के पीआरओ अजीत सक्सेना का कहना है कॉमडियन पार्टी के कुछ बड़े नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली में रुके हुए थे. सुबह जिम जा रहे थे, उसी दौरान उनको हार्ट अटैक आ गया. उन्होंने बताया कि राजू श्रीवास्तव की पल्स अब लौट आई है. जल्द उनका हेल्थ अपडेट दिया जाएगा.

raju srivastava cardiac arrest
raju srivastava cardiac arrest

कॉमेडियन को लेकर सामने आई इस दुखद खबर ने फैंस को परेशान कर दिया है. फैंस राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. राजू श्रीवास्तव मशहूर कॉमेडियन हैं. वे उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन भी हैं.

राजू श्रीवास्तव कॉमेडी के बादशाह माने जाते हैं. वे कई फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुके हैं. सालों से राजू श्रीवास्तव अपनी कॉमेडी से लोगों को गुदगुदा रह हैं. राजू श्रीवास्तव बचपन से ही कॉमेडियन बनना चाहते थे और उन्होंने अपना ये सपना पूरा भी किया. राजू ने अपना करियर स्टेज शोज से शुरू किया था.

ऐसी ही अन्य जानकारी के लिए कृप्या आप हमारे फेसबुक, ट्विटर, इन्स्टाग्राम और यूट्यूब चैनल से जुड़िये ! इसके साथ ही गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो करें !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here