Newly married woman found dead
Newly married woman found dead
ad2

Newly married woman found dead : एक खबर आ रही है की उत्तरप्रदेश में सहारनपुर जिला के सदर थाना के अंतर्गत इंद्रप्रस्थ कालोनी में एक नवविवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी है. उसकी लाश घर के दरवाजे की चौखट पर एक फंदे में लटकी मिली है. परिजनों ने लड़की के ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि लड़की के पेट, पैर व सिर में भी चोटों के निशान हैं. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें – लव यू मम्मी-पापा कहकर बीटेक की छात्रा ने OYO होटल में लगाई फांसी

मृतक महिला का नाम ममता बताया गया है. जिसकी लगभग चार महीने पहले सहारनपुर के इंद्रप्रस्थ कॉलोनी में बंटी नाम के लड़के से शादी हुई थी. लड़की के परिवार वाले ममता की मौत की खबर सुनकर मौके पर पहुंचे.

Newly married woman found dead
Newly married woman found dead

मृतक महिला के परिजनों का आरोप है कि उनकी लड़की से उसकी ससुराल वाले तीन-चार दिन से बात नहीं करने दे रहे थे. ससुराल वाले ममता को बहुत परेशान करते रहते थे. ममता ने खुद फांसी नहीं लगाई है. उसको फांसी लगाकर मारा गया है. जिस चौखट पर फांसी लगाकर ममता की लाश लटकी मिली थी, उसकी ऊंचाई ज्यादा नहीं है.

यह भी पढ़ें – मां ने 2 महीने की बच्ची का गला दबाकर मारा फिर ओवन में छिपाया 

सहारनपुर के एसपी सिटी श्री राजेश कुमार ने बताया कि यहाँ एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. मृतक लड़की के परिजनों ने सास ससुर और पति के खिलाफ तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई जांच होने पर की जाएगी.

यह भी पढ़ें – मोबाइल चार्जर की केबल से पति ने पत्नी का गला घोंटा, फिर की ख़ुदकुशी

ऐसी ही अन्य जानकारी के लिए कृप्या आप हमारे फेसबुक, ट्विटर, इन्स्टाग्राम और यूट्यूब चैनल से जुड़िये ! इसके साथ ही गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो करें !

Previous articleजानिये कलश स्थापना का शुभ मुहूर्त, नवरात्रि के दौरान नहीं करने चाहिए ये काम | Chaitra Navratri 2022
Next articleइस नवरात्रि बनाइये सिंघाड़े के आटे के समोसे, घर पर ट्राई करें ये फलाहारी रेसिपी | Singhare Ke Atte Ka Samosa

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here