Mother murdered her daughter
Mother murdered her daughter
ad2

Mother murdered her daughter : देश की राजधानी दिल्ली के दक्षिण दिल्ली में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। सोमवार को मालवीय नगर में एक कुकर्मी माँ ने अपनी ही दो माह की बच्ची का गला दबाकर मार दिया फिर उसे माइक्रोवेव ओवन में छिपा दिया। परिजनों ने बच्ची जिसका नाम अनन्या कौशिक बताया गया, उसके गायब होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस की तलाशी के दैरान दो घंटे बाद ओवन में बच्ची मृत मिली।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। मां डिंपल कौशिक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। दक्षिण जिला डीसीपी बेनीटा मेरी जैकर ने बताया कि मालवीय नगर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। बच्ची के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। आरोपी मां दूसरी संतान बेटी होने से नाराज थी।

यह भी पढ़ें – जिसकी शुरूआत हादसा से हुई और अंजाम शादी तक पहुंचा

दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, गुलशन कौशिक अपने परिवार के साथ चिराग दिल्ली गांव के भैरो चौक स्थित मकान में रहता है। उसके परिवार में पत्नी डिंपल कौशिक के अलावा 4 साल का बेटा और दो माह की बेटी अनन्या कौशिश भी थी। गुलशन की मां व भाई भी साथ रहते हैं। वह घर में ही किराने की दुकान चलाता है। सोमवार दोपहर करीब तीन बजे डिंपल ने अनन्या का गला दबाकर उसे दूसरी मंजिल पर खराब ओवन में छिपा दिया। इसके बाद वह पहली मंजिल पर आकर कमरा बंद कर चार वर्ष के बेटे को पीटने लगी।

Mother murdered her daughter
Mother murdered her daughter

पति, सास व देवर ग्राउंड फ्लोर पर अपनी दुकान पर बैठे थे। वह शोर सुनकर ऊपर गए तो देखा कि डिंपल बेटे को पीट रही थी। कमरा अंदर से बंद था। परिवार ने दरवाजा तोड़कर बेटे को बचाया। इस दौरान डिंपल बेहोश हो गई। उसे अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में जाकर पता लगा कि उसने बेहोश होने का नाटक किया था, तभी परिजनों को बच्ची अनन्या की चिंता हुई। घर में उसे सभी जगह ढूंढा गया। बाद में अनन्या माइक्रोवेव ओवन में बेहोशी की हालत में मिली। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोमवार शाम करीब पांच बजे अस्पताल से पुलिस को सूचना दी गई थी।

यह भी पढ़ें – जानिए कैसे गर्भ में शिशु बन जाते हैं किन्नर

ऐसी ही अन्य जानकारी के लिए कृप्या आप हमारे फेसबुक, ट्विटर, इन्स्टाग्राम और यूट्यूब चैनल से जुड़िये ! इसके साथ ही गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो करें !

Previous articleइस रंगपंचमी घर में बनाएं बासुंदी, जानिए आसान रेसिपी | Basundi Recipe
Next article‘गली बॉय’ फेम रैपर का 24 की उम्र में निधन, रणवीर-सिद्धांत ने जताया शोक | Rapper MC Tod Fod Passes Away

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here