निर्दयी मां ने प्रेमी के साथ मिलकर की 3 साल के मासूम की हत्या

0
90
mother kills 3 year old daughter with lover help in rajasthan
mother kills 3 year old daughter with lover help in rajasthan

मां ने प्रेमी के साथ मिलकर की 3 साल के मासूम की हत्या, पहले बच्ची का गला दबाया, फिर शव को चद्दर में लपेटकर ट्रेन से फेंका | mother kills 3 year old daughter with lover help in rajasthan

श्रीगंगानगर जिले के हिंदुमलकोट थाना क्षेत्र में मंगलवार को करीब तीन साल की बच्ची का शव रेलवे ट्रैक के पास मिला जहाँ एक माँ ने अपनी तीन साल की बेटी की जान ले ली। प्रेमी के साथ मिलकर बेटी की हत्या करने के बाद निर्दयी मां ने उसका शव ट्रेन से फेंक दिया।

मामले में पुलिस ने गुरुवार को खुलासा किया। बच्ची की हत्या उसकी मां ने ही की और फिर प्रेमी के साथ मिलकर उसका शव चादर में बांधकर ट्रेन से फेंक दिया। आरोपियों का इरादा शव नहर में फेंकने का था, लेकिन शव नहर में नहीं गिरकर पुल के पास गिर गया। पुलिस ने आरोपी मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें – मां ने 2 महीने की बच्ची का गला दबाकर मारा फिर ओवन में छिपाया

वीडियो से हुई पहचान

17 जनवरी को हिंदुमलकोट पुलिस को लक्ष्मीनारायण वितरिका के रेलवे ट्रैक के पास एक बच्ची का शव मिला था। आशंका थी की इस शव को ट्रेन से फेंका गया होगा। इस आधार पर पुलिस ने तलाश शुरू की। एसएचओ संजीव कुमार ने बताया कि उन्हें एक दो दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो नजर आया था। इसमें एक बच्ची नजर आ रही थी।

इस बच्ची का चेहरा बिल्कुल मृतक बच्ची जैसा ही होने पर इसी को ध्यान में रखकर तलाश शुरू की गई। वीडियो डालने वाले का पता लगाकर संबंधित बच्ची के रहने की जगह का पता किया तो यह रेलवे स्टेशन के पास शास्त्री बस्ती में मिला। उसकी मां के बारे में पता किया तो वह घर से गायब मिली। इस पर उसकी तलाश कर सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच्चाई बता दी।

mother kills 3 year old daughter with lover help in rajasthan
mother kills 3 year old daughter with lover help in rajasthan

प्रेमी के साथ किया मर्डर

पुलिस ने बताया कि यूपी के प्रतापगढ़ की रहने वाली सुनीता (21) अपने प्रेमी सन्नी के साथ शास्त्री बस्ती में रहती थी। पांच बच्चों की मां सुनीता कुछ समय से अपने पति से अलग प्रेमी सन्नी (22) के साथ रह रही थी। उसके तीन बच्चे पति के साथ व दो बेटियां उसके साथ रहते थे। सुनीता और उसका प्रेमी सन्नी कुछ दिनों से दोनों बेटियों को मारने का प्लान कर रहे थे।

पुलिस के अनुसार आरोपी महिला ने 16 जनवरी को एक बच्ची किरण (3) का गला घोंटकर मार दिया। इसके बाद सुनीता और सन्नी उसका शव एक चादर में बांधकर पास ही रेलवे स्टेशन चले गए। वहां रात भर बैठे रहे। सुबह 6:10 बजे दिल्ली जाने वाली ट्रेन में रवाना हुए।

रास्ते में फतूही स्टेशन के पास दोनों ने बच्ची को ट्रेन से फेंका। शव नहर में गिरने के बजाय पुल के पास गिर गया। इसके बाद दोनों अबोहर स्टेशन पर उतरे और वहां से वापस श्रीगंगानगर लौट आए। पुलिस के अनुसार सुनीता और सन्नी की मुलाकात यूपी में हुई थी। वहां सुनीता प्रतापगढ़ जिले के बरगदेई निवासी अपने पति बिंदेश्वरी के साथ रहती थी। इसी दौरान सुनीता और सन्नी की मुलाकात हुई। दोनों में जान पहचान बढ़ी तो सुनीता उसके साथ श्रीगंगानगर आ गई।

ऐसी ही अन्य जानकारी के लिए कृप्या आप हमारे फेसबुक, ट्विटर, इन्स्टाग्राम और यूट्यूब चैनल से जुड़िये ! इसके साथ ही गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो करें !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here