Man killed himself on video call
Man killed himself on video call

Man killed himself on video call : बिहार के आरा में भारतीय सेना में ऑन ड्यूटी तैनात जवान ने एक खौफनाक कदम उठाया है। इस जवान ने अपनी पत्नी को वीडियो कॉलिंग की और सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वहीँ पति के खुदकुशी करने के बाद पत्नी ने भी अपने शरीर पर केरोसीन का तेल डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया। महिला बुरी तरह जख्मी हो गई उसे आरा सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है।

महिला की हालत गंभीर होने की वजह से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया। दोनों घटनाओं से परेशान मृतक के भाई को हार्ट अटैक आ गया और उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। मृतक का परिवार इस वक्त सदमे में है। पूरे मामले की जांच उदवंतनगर थाना क्षेत्र की पुलिस कर रही है। यह पूरी घटना उदवंतनगर थाना क्षेत्र के पियनिया गांव की है।

यह भी पढ़ें – शादी के 4 महीने बाद ही नवविवाहिता की संदिग्ध मौत, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

मृत जवान का नाम महेश सिंह था जो हैदराबाद 16 बिहार रेजिमेंट में नायक पद पर वर्तमान में तैनात थे। उनकी पत्नी का नाम गुड़िया देवी था। पत्नी की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है घटना के बाद परिवार समेत आस पड़ोस के लोग बेहद दुखी और सन्न है।

घटना की जानकारी मिलते ही मृत फौजी के बड़े भाई जिनका नाम जयनाथ है उनको अटैक आ गया, उन्हें भी अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस घटना के संबंध में मृतक के परिवार वाले कुछ भी कहने से इंकार कर रहे हैं। हालांकि अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि आखिरकार दोनों पति-पत्नी के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ था जिसमें उन्होंने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया।

Man killed himself on video call
Man killed himself on video call

परिवार के मुताबिक पति महेश सिंह ने रविवार दोपहर पत्नी गुड़िया देवी से वीडियो कॉल पर बात की थी. कुछ देर दोनों बातें करते रहे लेकिन कुछ मिनट बाद ही मौहोल बदल गया। महेश सिंह ने अपनी सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मार ली। जब पत्नी ने यह देखा तो उसने भी अपने ऊपर तेल छिड़क कर खुदकुशी कर ली। कहा जाता है कि महेश सिंह कई दिनों से काफी तनाव में थे।

यह भी पढ़ें – मोबाइल चार्जर की केबल से पति ने पत्नी का गला घोंटा, फिर की ख़ुदकुशी

मृतक सिपाही महेश सिंह की एक 15 साल की बेटी और 14-12 साल के दो छोटे बच्चे हैं। महेश सिंह ने अपने दादा का घर छोड़ दिया और उसी गांव में अपना घर बना लिया। महेश सिंह भी 2 महीने पहले इस घर को बनाने के लिए अपने गाँव आये थे। परिवार वालों ने बताया कि महेश सिंह एक अच्छे मुक्केबाज थे। महेश की मौत की खबर अभी तक बूढ़े पिता और बच्चों को नहीं बताई गयी है।

ऐसी ही अन्य जानकारी के लिए कृप्या आप हमारे फेसबुक, ट्विटर, इन्स्टाग्राम और यूट्यूब चैनल से जुड़िये ! इसके साथ ही गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो करें !

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here