Malaika Arora Car Accident
Malaika Arora Car Accident
ad2

Malaika Arora Car Accident : बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा मलाइका अरोड़ा को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. प्राप्त सूत्रों के अनुसार एक्ट्रेस की गाडी का खोपोली एक्स्प्रेसवे पर एक्सीडेंट हो गया है. तीन गाड़ियों के बीच हुई टक्कर, जिनमें से एक गाडी में मलाइका अरोड़ा थी.

खबरों के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा को हल्की चोटे आई है. खोपोली पुलिस स्टेशन के मुताबिक, एक्ट्रेस को अपोलो अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच-पड़ताल करने के बाद वह एफआईआर दर्ज करेगी.

मलाइका अरोड़ा के एक करीबी दोस्त ने बताया कि मलाइका को टांके आए हैं और वह अभी ठीक हैं. मलाइका अरोड़ा का जब एक्सीडेंट हुआ तो वह अपनी रेंज रोवर गाड़ी में थीं. दो गाड़ियों के बीच उनकी गाड़ी फंसी और एक्सीडेंट हुआ. दरअसल, वह किसी फैशन इवेंट में शामिल होने के लिए ट्रैवल कर रही थीं. फैन्स मलाइका अरोड़ा के एक्सीडेंट की खबर सुनकर थोड़ा परेशान हो गए हैं.

यह भी पढ़ें – कथावाचक ने सर्किट हाउस में किया नाबालिग से रेप, पुलिस कर रही तलाश

अपोलो अस्पताल के मुताबिक, मलाइका के सिर पर हल्की चोटें आईं. उनका सीटी स्कैन भी कर लिया गया, जिसमें उनकी रिपोर्ट बिल्कुल ठीक आई है. हालांकि, मलाइका को रातभर हॉस्पिटल में ऑब्जर्वेशन में रखा जायेगा और रविवार सुबह उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जायेगा.

ऐसी ही अन्य जानकारी के लिए कृप्या आप हमारे फेसबुक, ट्विटर, इन्स्टाग्राम और यूट्यूब चैनल से जुड़िये ! इसके साथ ही गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो करें !

Previous articleगर्मी के मौसम में घर पर ऐसे बनाएं क्रीमी लस्सी, ये है आसान विधि | Creamy Lassi Banane Ki Vidhi
Next articleतरबूज पुदीने की लस्सी बनाने की विधि | Tarbooj Pudhina Lassi Recipe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here