love jihad in gwalior
love jihad in gwalior

मध्य प्रदेश राज्य के महानगर ग्वालियर जिले के डबरा क्षेत्र में युवती ने एक शख्स पर धर्म छुपाकर शादी करने और दो भाइयों समेत एक मौलाना पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है. एक लड़की ने आरोप लगाया कि इमरान खान ने अपनी असली पहचान छुपाकर शादी से पहले ही उसे गर्भवती कर दिया. जानकारी के मुताबिक लड़की हिंदू है और इमरान खान उससे राजू जाटव बनकर मिला. love jihad in gwalior

रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के बीच दोस्ती हो गई और वो करीब आ गए. महिला ने बताया कि शादी से पहले ही इमरान खान ने उसे गर्भवती कर दिया. इमरान उर्फ राजू से उसकी पहली मुलाकात जनवरी 2021 में जंगीपुरा डबरा मदरसे के पास हुई थी.

महिला के मुताबिक, इसके बाद राजू उर्फ इमरान खान उससे बातें करने लगा और दोनों करीब आ गए. 15 जून 2021 को आरोपी इमरान खान उसे गाड़ी से ग्वालियर से डबरा ले गया, जहां उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उससे दुष्कर्म किया.

यह भी पढ़ें – मां ने सुबह लाडले को तैयार करके भेजा स्कूल, दोपहर में आई बच्चे की…

इसके बाद राजू उर्फ इमरान ने अपनी मां सुग्गा बेगम से मुलाकात कराई. सुग्गा बेगम ने कहा कि यदि लोगों को शादी से पहले बच्चा होने की बात पता लगेगी तो सवाल उठेंगे, इसलिए उन्होंने जबरन उसका गर्भपात करा दिया.

इसके बाद 18 सितंबर 2021 को ग्वालियर के सिटी सेंटर के एक होटल में शादी की पार्टी भी रखी गई. हिंदू रीति रिवाज से दोनों की शादी कराई गई, जिसके बाद कुछ दिनों तक सब ठीक रहा और उसके बाद उसे इमरान खान की सच्चाई का एहसास हुआ.

पीड़िता के मुताबिक, इमरान खान के भाई पुन्नी और अमन खान ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया और तीनों भाई लगातार उससे रेप करते रहे. जब उसने इमरान की मां सुग्गा बेगम को इसकी जानकारी दी तो उसने हंसी-मजाक में सबकुछ टाल दिया.

love jihad in gwalior
love jihad in gwalior

इसके बाद मौलाना ओसामा खान घर आया और उसने कहा कि हिंदू रीति-रिवाज से की गई शादी उनके धर्म में मान्य नहीं है इसलिए मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी करना होगी और उसने दोबारा निकाह कराई.

पीड़िता का दावा है कि उसके पति इमरान खान की मौजूदगी में ही मौलाना ओसामा खान ने उससे दुष्कर्म किया, जबकि पति कमरे के बाहर खड़े होकर रखवाली करता रहा.

महिला ने बताया कि इस दौरान वो दोबारा गर्भवती हो गई, जिसके बाद सास ने उसे सीढ़ियों से धक्का मार दिया जिस वजह से उसका फिर से गर्भपात हो गया. 20 अप्रैल को हमेशा की तरह उसका देवर पुन्नी खान कमरे में आया और दुष्कर्म करने के बाद कमरे की कुंडी खुली छोड़ कर चला गया, जिसका फायदा उठाकर वो ससुराल से भाग निकली.

यह भी पढ़ें – कथावाचक ने सर्किट हाउस में किया नाबालिग से रेप, पुलिस कर रही तलाश

लड़की ससुराल से भागकर अपनी बहन के घर पहुंची और उसे पूरी घटना की जानकारी दी. पीड़िता के परिजनों ने इसके बाद महिला थाने पहुंचकर आरोपी और उसके परिवार के खिलाफ केस दर्ज कराया.

पुलिस ने इस मामले में युवती के कथित पति इमरान उर्फ राजू जाटव, सुग्गा बेगम, देवर अमन, पुन्नी और मौलाना ओसामा खान सहित दो अज्ञात लोगों के खिलाफ दुष्कर्म, छेड़छाड़, बंधक बनाकर रखने सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया है.

ऐसी ही अन्य जानकारी के लिए कृप्या आप हमारे फेसबुक, ट्विटर, इन्स्टाग्राम और यूट्यूब चैनल से जुड़िये ! इसके साथ ही गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो करें !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here