कच्चा बादाम गाना गाकर सोशल मीडिया पर पोपुलर हुए भुबन बड्याकर (Kaccha badam fame bhuban badyakar accident) का सोमवार रात एक्सीडेंट हो गया। हादसे में जख्मी होने के बाद उन्हें पश्चिम बंगाल के बीरभूम स्थित सरी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भुबन हादसे का शिकार तब हुए जब वह हाल ही में खरीदी अपनी सेकंड हैंड कार चलाना सीख रहे थे। इस दौरान उनके सीने में चोट आई है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया.

कच्चा बादाम गाना गाकर भुबन बड्याकर रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गए हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर लगभग हर शख्स उनके इस गाने पर अपनी रील बनाता नजर आ रहा है। भुबन बीरभूम जिले के विभिन्न गांव में अच्छा बदाम गाना- गाकर मूंगफली बेचा करते थे।

उनके इस गाने को बाद में रीमिक्स करके यूट्यूब पर अपलोड किया गया, जिसे 50 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। देखते-देखते उनका यह गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

भुबन पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के लक्ष्मीनारायणपुर पंचायत के कुरलजुरी गांव के दुबराजपुर प्रखंड के रहने वाले हैं। उनके परिवार में उनकी पत्नी, दो बेटे और एक बेटी है। जीवन यापन करने के लिए वह टूटे-फूटे घरेलू सामान के बदले में मूंगफली बेचा करते थे। मूंगफली बेचने के लिए वह दूर-दराज के गांव में साइकिल से सफर करते थे। वह रोजाना 3 से 4 किलो मूंगफली बेचकर 200 से 250 रुपये तक की कमाई करते थे। हालांकि कच्चा बादाम गाने के बाद मिली प्रसिद्ध के बाद उन्होंने अब मूंगफली बेचने का इरादा बदल दिया है।

कुछ दिनों पहले ही भुबन बड्याकर को पश्चिम बंगाल पुलिस ने सम्मानित भी किया था। इतना ही नहीं बीते दिनों एक म्यूजिक कंपनी ने उन्हें तीन लाख रुपये का चेक देते हुए उनके साथ एक नया कॉन्ट्रैक्ट भी साइन किया था। इसके साथ ही बढ़ती हुई पॉपुलैरिटी के चलते उनको कई शो में काम करने का मौका मिल रहा है।

ऐसी ही अन्य जानकारी के लिए कृप्या आप हमारे फेसबुक, ट्विटर, इन्स्टाग्राम और यूट्यूब चैनल से जुड़िये ! इसके साथ ही गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो करें !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here