Husband strangles wife with charger cable
Husband strangles wife with charger cable
ad2

Husband strangles wife with charger cable : मध्यप्रदेश के इंदौर के द्वारकापुरी इलाके में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक ठेकेदार ने अपनी पत्नी की चार्जर की केबल से गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर खुद फंदे पर झूल कर खुदकुशी कर ली।

दरअसल रंजीत नाम के कंट्रक्शन व्यापारी ने अपनी पत्नी संतोषी बाई की हत्या कर दी और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। ठेकेदार एक दिन पहले ही अपनी पत्नी को मायके से लेकर आया था। आए दिन दोनों के बीच विवाद की खबरें सामने आई हैं. पुलिस हर एंगल पर मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें – मां ने 2 महीने की बच्ची का गला दबाकर मारा फिर ओवन में छिपाया

पुलिस के मुताबिक, रंगपंचमी के दिन बच्चों के घर से बाहर निकलते ही ठेकेदार ने ये कदम उठाया. पति को पत्नी के चरित्र पर शंका थी, इस वजह से दोनों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था. वहीं पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा है, ”पत्नी की हत्या कर आत्महत्या कर रहा हूं.” फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Husband strangles wife with charger cable
Husband strangles wife with charger cable

दरअसल, रंजीत एक कंट्रक्शन ठेकेदार थे. रंजीत ने अपनी ही पत्नी संतोषी बाई की चार्जर की केबल से गला घोंटकर हत्या की और फिर खुद ने फांसी लगाकर जान दे दी. घटना के वक्त दोनों ही मृतकों के मासूम बच्चे सौरभ (14) और बेटी निधि (10) रंगपंचमी पर घर के बाहर होली खेल रहे थे. बच्चों ने अंदर आकर देखा तो आसपास के लोगों को सूचना दी. घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है. 

ऐसी ही अन्य जानकारी के लिए कृप्या आप हमारे फेसबुक, ट्विटर, इन्स्टाग्राम और यूट्यूब चैनल से जुड़िये ! इसके साथ ही गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो करें !

Previous articleक्यों बनाई गई शीतला अष्टमी पर बासी भोजन खाने की परंपरा? ये है इसका वैज्ञानिक कारण | Sheetla Ashtami Scientific Reason
Next articleपापमोचनी एकादशी के दिन भूलकर भी ना करें ये 10 काम, होंगे दुष्परिणाम | Papmochani ekadashi par na kare ye kaam

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here