महानायक अमिताभ बच्चन के धमाकेदार शो कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। अब तक कई कंटेस्टेंट ने शो में अपनी किस्मत आजमाई और अच्छी-खासी रकम भी जीतकर साथ ले गए। इन सबमें खास बात तो यह है कि हिमानी बुंदेला के रूप में 13वें सीजन को अपनी पहली करोड़पति मिल गई है। इससे जुड़ा केबीसी 13 का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दृष्टिहीन हिमानी बुंदेला (himani bundela first crorepati of kbc 13) एक करोड़ रुपये जीतने के साथ-साथ सात करोड़ के सवाल का भी जवाब देती हुई दिखाई दे रही हैं।

हिमानी बुंदेला के इस वीडियो को सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में हिमानी बुंदेला एक करोड़ रुपये जीतती हुई दिखाई दे रही हैं। उनकी इस उपलब्धि को लेकर खुद अमिताभ बच्चन भी बधाइयां देते हुए नजर आए।

हिमानी बुंदेला की इस उपलब्धि पर उनके पिता भावुक नजर आए। उन्होंने अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए कहा, “हमें अपनी बेटी पर बहुत गर्व है।” एक करोड़ रुपये जीतने के बाद हिमानी बुंदेला ने सात करोड़ के सवाल का जवाब भी फुल कॉन्फिडेंस के साथ दिया। उन्होंने सवाल का जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन से कहा, “जय माता दी, लॉक कर दीजिए सर। अगर नीचे गिरी तो कोई बात नहीं, भगवान की मर्जी है।”

himani bundela first crorepati of kbc 13
himani bundela first crorepati of kbc 13

हिमानी बुंदेला की इस उपलब्धि के लिए शो के निर्माताओं ने भी उन्हें बधाइयां दीं। निर्माताओं ने कहा, शारीरिक विकलांगता ने भी उन्हें अपनी जिंदगी को खुलकर जीने से नहीं रोका। उनकी सकारात्मकता ने अमिताभ बच्चन को भी हैरान करके रख दिया। भले ही कंटेस्टेंट को बिग बी के पास जाने की अनुमति नहीं है, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने हिमानी बुंदेला का बहुत ध्यान रखा।

क्या 7 करोड़ जीतेंगी हिमानी?

1 करोड़ रुपये जीतने के बाद हिमानी 7 करोड़ रुपये के सवाल के लिए आगे खेलती हैं. प्रोमो वीडियो में वो सवाल का जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन से कहती हैं- “सर लॉक कर दीजिए, सर अगर नीचे गिरी तो कोई बात नहीं भगवान की मर्जी है.” अब शो के टेलीकास्ट में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या हिमानी 7 करोड़ के सवाल का भी सही जवाब देकर केबीसी के इतिहास के पन्नों पर अपना नाम दर्ज कराती हैं या नहीं.

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here