Btech student commited suicide in oyo hotel
Btech student commited suicide in oyo hotel
ad2

Btech student commited suicide in oyo hotel : उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है जहाँ एक बीटेक की छात्रा ने Oyo होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नॉएडा पुलिस को युवती का शव होटल के कमरे में लटका मिला । घटना से थोड़ी देर पहले ही छात्रा के परिजनों ने उसके लापता होने की सूचना पुलिस को दी थी, जिसके बाद पुलिस लोकेशन के माध्यम से ओयो होटल तक पहुंची और वहां पर देखा कि युवती का शव फांसी पर लटका हुआ है।

यह भी पढ़ें – मोबाइल चार्जर की केबल से पति ने पत्नी का गला घोंटा, फिर की ख़ुदकुशी

नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि नोएडा के रजत विहार कॉलोनी में रहने वाली 22 वर्षीय शिवानी गुप्ता जेपी इंस्टिट्यूट में इलेक्ट्रॉनिक कम्युनिकेशन से बीटेक कर गई थी। शिवानी गुप्ता अपने पिता रमेश गुप्ता समेत भाई और मां के साथ रहती थी। रणविजय सिंह ने बताया कि बुधवार की दोपहर को शिवानी गुप्ता यह कहकर घर से निकली थी कि वह लाइब्रेरी जा रही है, लेकिन देर शाम तक जब वह वापस घर नहीं लौटी तो परिजनों ने कुछ अनहोनी होने की आशंका जाहिर की और घटना की जानकारी पुलिस को दी।

Btech student commited suicide in oyo hotel
Btech student commited suicide in oyo hotel

रमेश गुप्ता ने अपनी बेटी के लापता होने की जानकारी सेक्टर-58 कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने सूचना के आधार पर बीटेक की छात्रा की तलाश शुरू कर दी और लोकेशन के माध्यम से सेक्टर-56 में स्थित ओयो होटल में जा पहुंची। वहां जाकर देखा तो शिवानी गुप्ता का शव फांसी पर लटका हुआ था। उसने अपने दुपट्टे से ही फांसी लगाई थी।

शिवानी ने सुसाइड करने से पहले 3 पन्नों का सुसाइड नोट छोड़ा है। जिसमें उसने लिखा है कि “आई लव यू पापा और आई लव यू मम्मी” इसके अलावा उसने इस बात का जिक्र किया है कि उसने आत्महत्या क्यों की है। छात्रा ने लिखा है कि वह अपने परिवारों की उम्मीद पर खरा नहीं उतर पाई, जिसकी वजह से उसने सुसाइड किया है। पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है। इस मामले के बाद पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

ऐसी ही अन्य जानकारी के लिए कृप्या आप हमारे फेसबुक, ट्विटर, इन्स्टाग्राम और यूट्यूब चैनल से जुड़िये ! इसके साथ ही गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो करें !

Previous articleमसाला काजू नमकपारा बनाने की विधि | Kaju Namakpara Recipe
Next articleसाल 2022 में बॉलीवुड की ये पॉपुलर एक्ट्रेस बनने वाली हैं ‘मां’| Actress Become Mother In 2022

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here