गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में हुए भर्ती

0
106

दोस्तों देश के गृहमंत्री श्री अमित शाह जी आज कोरोना पॉजिटिव (Amit Shah Tests Covid Positive) पाए गए हैं. जिसके बाद उन्हें डॉक्टर्स की सलाह पर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. गृहमंत्री अमित शाह ने खुद भी अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि शुरूआती लक्षण दिखने के बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट जांच करवाया था. रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

यह भी पढ़ें : रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के आसान उपाय

उन्होंने बताया कि उनकी तबीयत ठीक है लेकिन डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं. उन्होंने अनुरोध करते हुए लिखा है कि हाल के दिनों में जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं, कृपया कर खुद को आइसोलेट करें और जांच करवाएं.

थोड़ी देर पहले ही अमित शाह ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.’

Amit Shah Tests Covid Positive
Amit Shah Tests Covid Positive

अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद शाम 4.24 मिनट पर मेदांता अस्पताल में भर्ती किए गए. उन्हें मेदांता के 14वें फ्लोर पर रूम नंबर 4710 में रखा गया है. डॉक्टर सुशीला कटारिया की निगरानी में उनका इलाज चलेगा.

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने गृहमंत्री के जल्द शीघ्र होने की कामना करते हुए लिखा कि अमित शाह जी, आप शीघ्र ही स्वस्थ हो कर पुनः उसी ऊर्जा के साथ देश सेवा में लगें ऐसी ईश्वर से प्रार्थना है.

Amit Shah Tests Covid Positive

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के सुबह आठ बजे तक की डाटा के मुताबिक कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 17,50,723 हो गए हैं, जबकि बीमारी से एक दिन में 853 और लोगों के दम तोड़ने के बाद कोविड-19 के कारण मरने वालों की संख्या 37,364 हो गई है.

वहीं, संक्रमण से स्वस्थ होने वालों की संख्या भी बढ़कर 11,45,629 हो गई है जबकि देश में 5,67,730 लोग अब भी संक्रमण की चपेट में हैं और उनका इलाज चल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here