ad2

Alia Bhatt announce Pregnancy : आज 27 जून को बॉलीवुड से एक बहुत बड़ी गुडन्यूज सामने आई है. जिसे सुनने के बाद आप चौंक जाएंगे. बॉलीवुड की मोस्ट गॉर्जियस और क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट मां बनने वाली हैं. आलिया ने इंस्टा पर ये गुडन्यूज शेयर की है.

आलिया भट्ट ने अपनी इन्स्टाग्राम पोस्ट में बताया कि बहुत जल्द उनका बेबी आने वाला है. वे और रणबीर कपूर दो से तीन होने वाले हैं. आलिया की ये गुडन्यूज पोस्ट वायरल हो रही है. फैंस और सेलेब्स आलिया को ढेरों बधाई दे रहे हैं.

जैसा की हम सभी जानते हैं इसी साल 14 अप्रैल को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी की थी. उनकी प्राइवेट वेडिंग मुंबई में ही हुई थी. आलिया भट्ट और रणबीर की शादी की जबरदस्त चर्चा रही थी. शादी के तुरंत बाद ही कपल ने गुडन्यूज शेयर कर दी है. इस गुडन्यूज के सामने आने के बाद कपूर और भट्ट परिवार में खुशी की लहर दौड़ रही है.

आलिया के प्रेग्नेंसी पोस्ट पर उनकी मां सोनी राजदान और ननद रिद्धिमा कपूर साहनी का भी रिएक्शन आया है. रिद्धिमा ने हार्ट इमोजी बनाए हैं, वहीं उनकी मां सोनी राजदान ने लिखा- बधाई मामा एंड पापा लॉयन. आलिया को अपनी बेटी मानने वाले करण जौहर की भी खुशी का ठिकाना नहीं है.

यह भी पढ़ें – जानिये अलिया भट्ट के बारे में कुछ अनसुनी बातें

आलिया ने इंस्टा पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली फोटो में वे अस्पताल के बेड पर लेटी हुई हैं. उनकी सोनोग्राफी हो रही है. कंप्यूटर स्क्रीन को ब्लर कर उसपर हार्ट इमोजी बनाया है. कंप्यूटर स्क्रीन पर बेबी को देखने के बाद आलिया की खुशी का ठिकाना नहीं है.

Alia Bhatt announce Pregnancy
Alia Bhatt announce Pregnancy

आलिया की बगल में कोई शख्स भी बैठा है. उसका बैक नजर आता है. तस्वीर से मालूम पड़ता है कि वे रणबीर कपूर हो सकते हैं. दूसरी फोटो में आलिया ने शेर शेरनी और उनके एक बच्चे की फोटो शेयर की है. मतलब ये कि आलिया की फैमिली पूरी होने वाली है.

आलिया ने जिस तरह शादी के 3 महीने बाद ही फैंस को गुडन्यूज दी है, इससे हर कोई सरप्राइज हो गया है. आलिया और रणबीर ने साल 2018 में डेट करना शुरू किया था. फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर उनका प्यार परवान चढ़ा था. आलिया और रणबीर इस फिल्म में पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे. कपल की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी.

हमारी ओर से भी मॉमी टू बी आलिया को ढेर सारी बधाई.

ऐसी ही अन्य जानकारी के लिए कृप्या आप हमारे फेसबुक, ट्विटर, इन्स्टाग्राम और यूट्यूब चैनल से जुड़िये ! इसके साथ ही गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो करें !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here