Actress Mahima Chaudhary Diagnosed Breast Cancer : बॉलीवुड के दीवानों के लिए एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है. बॉलीवुड की मशहूर मोस्ट ब्यूटीफुल और टैलेंटेड एक्ट्रेस महिमा चौधरी इस वक़्त ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. इस खबर ने उनके चाहने वालों को हैरान कर दिया है. ब्रेस्ट कैंसर पीड़ित महिमा चौधरी का पूरा लुक ही बदल गया है. एक्ट्रेस की तस्वीर देख उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है.

बॉलीवुड में अब तक कई बड़ी हस्तियां कैंसर का शिकार हो चुकी हैं। वहीं कई लोगों ने कैंसर के चलते असमय ही अपनी जिंदगी खो दी है। साल 1997 में ही फिल्म परदेश में शाहरुख खान के साथ लीड एक्ट्रेस रह चुकी महीमा चौधरी अपने समय की टॉप अभिनेत्रियों में से एक थीं, लेकिन लंबे समय से वो इंडस्ट्री से दूर हैं.

अब खबरें आ रही हैं कि वो ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं और इसकी जानकारी अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है। अनुपम खेर ने महिमा चौधरी संग अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि महिमा चौधरी ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ रही हैं. अनुपम खेर ने महिमा चौधरी हीरो बताया है.

यह भी पढ़ें – महिलाओ की इन्हीं गलतियों की वजह से बढ़ जाता है उनमे ब्रेस्ट कैंसर होने का खतरा

कभी अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज से फैंस की धड़कनों को तेज करने वाली महिमा चौधरी का लुक ब्रेस्ट कैंसर के बाद पूरी तरह से बदल गया है. एक्ट्रेस को देखकर उन्हें पहचानना भी मुश्किल है. महिमा चौधरी को ब्रेस्ट कैंसर होने की खबर ने एक्ट्रेस के फैंस को उदास कर दिया है. फैंस एक्ट्रेस के जल्दी ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं.

महिमा चौधरी संग वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा- मैंने एक महीने पहले महिमा को अपनी 525वीं फिल्म #TheSignature में एक अहम रोल प्ले करने के लिए US से कॉल किया था. लेकिन बातचीत के दौरान पता चला कि महिमा को ब्रेस्ट कैंसर है. वे चाहती थीं की मैं इस खबर को फैंस संग साझा करूं. महिमा का एटीट्यूड दुनियाभर की कई महिलाओं को हिम्मत देगा.

अनुपम खेर ने अपनी पोस्ट में फैंस से अपील की है कि वो महिमा को अपना प्यार, दुआएं, विशेज और ढेर सारी ब्लेसिंग्स दें. अपनी पोस्ट में अनुपम खेर ने ये भी जानकारी दी कि वो सेट पर वापस आ चुकी हैं और वे उड़ने के लिए तैयार हैं.

Actress Mahima Chaudhary Diagnosed Breast Cancer
Actress Mahima Chaudhary Diagnosed Breast Cancer

महिमा चौधरी ने अपनी दर्द भरी कहानी सुनाते हुए कहा कि जब अनुपम खेर ने उन्हें अपनी फिल्म में काम करने के लिए कॉल किया तो उनका हॉस्पिटल में ट्रीटमेंट चल रहा था. महिमा ने बताया कि उन्हें वेब सीरीज और फिल्में करने के लिए भी काफी कॉल्स आ रही हैं, लेकिन वो उन्हें हां नहीं कह सकीं, क्योंकि उनके सिर पर अभी हेयर नहीं हैं.

उन्होंने ये भी बताया कि जब अनुपम खेर ने उन्हें अपनी फिल्म में काम करने का ऑफर दिया तो वो मना नहीं कर पाईं और उन्होंने उनसे रिक्वेस्ट की कि क्या वो उनकी फिल्म विग पहनकर कर सकती हैं. अपनी दर्द भरी कहानी को बयां करते हुए महिमा काफी इमोशनल होती दिख रही हैं. उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं. महिमा कहती हैं- मुझमें कैंसर के कोई लक्षण नहीं थे. मेरे रूटीन चेकअप में इसका पता चला है.

महिमा के लिए उनके सभी फैंस चिंतित हैं. हम भी एक्ट्रेस के जल्दी ठीक होने की दुआ करते हैं.

ऐसी ही अन्य जानकारी के लिए कृप्या आप हमारे फेसबुक, ट्विटर, इन्स्टाग्राम और यूट्यूब चैनल से जुड़िये ! इसके साथ ही गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो करें !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here