Actress Become Mother in 2022
Actress Become Mother in 2022
ad2

Actress Become Mother in 2022 : साल 2022 में कई सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के घर नए मेहमान की खुशखबरी आने वाली है। उन्होंने बीते दिन बेबी बंप के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर मां बनने की खुशखबरी दी। ऐसे में आज हम भी आपको ऐसे ही स्टार्स से मिलवाने वाले हैं जो कि जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। वैसे भी मां बनना किसी भी स्त्री के लिए एक बेहद ही सुखद अनुभव होता है। लेकिन आज के समय में कपल्स बच्चे की प्लानिंग बेहद सोच-समझकर करते हैं। शायद यही कारण है कि सेलेब्स शादी के लंबे समय तक बच्चे की प्लानिंग नहीं करते।

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया

जो सेलिब्रिटी स्टार इस साल पैरेंट्स बनने की खुशी को एंजोय करने वाले हैं उनमें सबसे ऊपर नाम आता है मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह औैर हर्ष (Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa) का। बीते दिनों भारती ने अपने सोशल मीडिया पर वजन कम करने की खबर अपने फेंस को दी थी। जिसके बाद भारती ने प्रेग्नेंट होने की खबर मीडिया को दी थी। रिपोर्ट्स की मानें, तो उनकी डिलीवरी अप्रैल में होने वाली हैं।  

Actress Become Mother in 2022
Actress Become Mother in 2022

सोनम कपूर और आनंद आहूजा

अनिल कपूर की लाड़ली बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के घर जल्द ही बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली हैं। सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर ये खुशी शेयर करके सबको उनकी खुशियों में शामिल होने का मौका दिया। उन्होंने पति आनंद आहूजा के साथ एक फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह अपने पति की गोद में लेटी हैं और बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर रही हैं।

ये भी पढ़िए : ये हैं भारत की 10 सबसे खूबसूरत और ग्लैमरस महिला एथलिट

देबीना और गुरमीत

टीवी के राम और सीता की जोड़ी असल में भी जल्द ही माता पिता बनने वाले हैं। आपको बता दें कि दोनों शादी के 11 साल बाद इस खुशी को एंजोय करने वाले हैं। कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर दोनों ने अपने घर में बच्चे के आने की खबर शेयर की थी। देबिना और गुरमीत (Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary) दोनों ही बेसब्री से नन्हे मेहमान के वेलकम का इंतजार कर रहे हैं।

यह कपल लंबे समय से बच्चे का प्लान कर रहे थे, लेकिन देबिना की मेडिकल प्रॉब्लम के कारण उन्हें कंसीव करने में समस्या हो रही थी। बता दें कि देबिना को एंडोमेट्रियोसिस था, जिसके कारण ना केवल महिला को पीरियड्स के दौरान हैवी ब्लीडिंग और दर्द का सामना करना पड़ता है, बल्कि इसके कारण उनके लिए कंसीव करना काफी मुश्किल हो जाता है।

Actress Become Mother in 2022
Actress Become Mother in 2022

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू

सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के घर भी जल्द ही एक नन्हा मेहमान का आगमन होने वाला है। जिसकी जानकारी हाल ही में काजल ने सोशल मीडिया पर अपनी गोद भराई की फोटोज शेयर की थी, जिसके बाद से उन्हें बधाईयां मिलने लगी हैं। बता दें कि काजल अग्रवाल 30 अक्टूबर 2020 को गौतम किचलू (Kajal Aggarwal and Gautam Kitchlu) से विवाह के बंधन में बंधी थी।

ये भी पढ़िए : साइंस की दुनिया में भारत की 10 मशहूर महिला साइंटिस्ट

मोहिना कुमारी सिंह और सुयश रावत

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है मैं कीर्ति गोयनका और रीवा की राजकुमारी और टीवी एक्ट्रेस मोहिना सिंह (Mohena Kumari Singh and Suyash Raawat) जल्द ही मां बनने वाली है। 2019 में सुयश से शादी करने के बाद एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले ही अपने मां बनने की खुशी को फेंस के साथ शेयर की थी। बीते दिनों मोहिना ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की थी इन तस्वीरों में मोहिना अपने बेबी बम्प फ्लांट कर रही हैं।

Actress Become Mother In 2022
Actress Become Mother In 2022

कृतिका श्रेगंर और निकेतन

टीवी की झांसी की रानी और पुनर्विवाह की आरती अपने मेटरनिटी शूट इन एंजॉय कर रहे हैं। बीते साल नवंबर महीने में कृतिका ने निकेतन के साथ अपने शेयर कर ये खुशी सब को सुनाई थी। शादी के 7 साल बाद कृतिका और निकेतन (Kratika Sengar and Nikitin) माता पिता बनने वाले हैं दोनों ने साल 2014 में शादी की थी।

ये भी पढ़िए : पीरियड्स मिस होने के कितने दिन बाद करना चाहिए प्रेग्नेंसी टेस्ट, जानिए पूरी जानकारी

श्वेता अग्रवाल और आदित्य नारायण

टीवी होस्ट आदित्य नारायण और उनकी एक्ट्रेस वाइफ श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal and Aditya Narayan) भी जल्द ही माता पिता बनने वाले हैं। बीते महीने ही श्वेता ने बेबी बंप और आदित्य के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए ये गुड न्यूज़ सुनाई थी। हाल ही में आदित्य ने श्वेता और उनका बेबी शावर भी पोस्ट किया था। बता दें कि आदित्य एक बेटी के पिता बनना चाहते हैं। 2020 में आदित्य ने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता के साथ शादी की थी।

Actress Become Mother In 2022
Actress Become Mother In 2022

पूजा बनर्जी और संदीप सेजवाल

टीवी से लेकर फिल्मों तक में अपनी एक्टिंग का जादू दिखाने वाली और कुमकुम भाग्य सीरियल से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री पूजा बनर्जी भी इन दिनों मैटरनिटी लीव पर चल रही है। पूजा बनर्जी भी इस साल मां बन जाएंगी। जब पूजा को अपनी गर्भावस्था के बारे में पता चला तो वह अपना शो कुमकुम भाग्य छोड़ना चाहती थीं। लेकिन उनकी मां और सास थीं, जो उनके लिए एक सपोर्ट सिस्टम बनकर सामने आईं और उन्हें प्रेग्नेंसी में भी काम करने के लिए सपोर्ट किया। बता दें कि पूजा ने 21 फरवरी 2022 को अपना आखिरी शूट किया और इस दौरान शो की टीम ने उनके लिए ग्रैंड पार्टी भी रखी थी। पूजा ने साल 2017 में संदीप सेजवाल (Pooja Banerjee and Sandeep Sejwal) के साथ शादी की थी।

ऐसी ही अन्य जानकारी के लिए कृप्या आप हमारे फेसबुक, ट्विटर, इन्स्टाग्राम और यूट्यूब चैनल से जुड़िये ! इसके साथ ही गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो करें !

Previous articleलव यू मम्मी-पापा कहकर बीटेक की छात्रा ने OYO होटल में लगाई फांसी | Btech student commited suicide in oyo hotel
Next articleयदि आप भी हैं तेज खर्राटों की समस्या से परेशान तो अपनाएं ये 7 घरेलु उपाय | Best home remedies for snoring problem
Akanksha
मेरा नाम आकांक्षा है, मुझे नए नए टॉपिक पर आर्टिकल्स लिखने का शौक पहले से ही था इसलिए मैंने आकृति वेबसाइट पर लिखने का फैसला लिया !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here