बॉलीवुड को बड़ा झटका, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने घर पर की खुदकुशी

0
35

बॉलीवुड मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Suicide) ने मुंबई में अपने घर में हैंग कर जान दे दी है। आज तक के मुताबिक सुशांत सिंह के मौत की खबर पुलिस को उनके नौकर ने दी है। सुशांत सिंह राजपूत मूल रूप से बिहार के थे। उनका ननिहाल बिहार के खगड़िया में है। एक साल पहले (मई 2019) वह खगड़िया गए थे। वहां उनका मुंडन संस्‍कार हुआ था। बताया जाता है कि उनकी मां ने काफी पहले एक मन्‍नत मांगी थी, जिसके पूरा होने पर उनका मुंडन कराया गया।

यह भी पढ़े – 21 जून को सूर्य ग्रहण, इन राशियों पर पड़ेगा प्रभाव

सुशांत सिंह राजपूत लॉकडाउन में अपने घर में ही थे। वह अक्सर अपनी लॉकडाउन दिनचर्या अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में सुशांत ने एक पोस्ट के ज़रिए बताया था कि उन्हें कंप्यूटर गेमिंग सीखने का हमेशा से शौक था और अब वो ये ऑनलाइन सीख रहे हैं। इसके अलावा सुशांत अपने वर्कआउट के वीडियो भी शेयर करते रहते हैं। अब अचानक उनकी मौत से हर कोई स्तब्ध है।

Sushant Singh Rajput Suicide
Sushant Singh Rajput Suicide

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने ‘किस देश में है मेरा दिल’ शो से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि एकता कपूर के शो ‘पवित्र रिश्ता’ में उनके किरदार मानव से काफी लोकप्रियता मिली। टीवी सीरियल के बाद उन्होंने ‘काय पो छे’ से बॉलीवुड में एंट्री मारी।

इसके बाद वो शुद्ध देसी रोमांस में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे. हालांकि उन्होंने सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी का किरदार निभा कर बटोरी थी. ये सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था. सुशांत इसके अलावा फिल्म सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आ चुके थे. उनकी आखिरी फिल्म केदारनाथ थी जिसमें वे सारा अली खान के साथ दिखे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here