कैंसर ट्रीटमेंट के बाद Bald हुईं सोनाली, फ्रेंडशिप डे पर मिलने पहुंचे कई दोस्त

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन द‍िनों न्यूयॉर्क में हाई ग्रेड कैंसर का इलाज कर रही हैं. सोनाली ने बीमारी की खबर इंस्टाग्राम पर 4 जुलाई को एक पोस्ट शेयर करके दी थी. इस खबर से दंग रह गए बॉलीवुड सेलेब्स लगातार सोनाली की अच्छी सेहत की दुआएं कर रहे हैं. प‍िछले द‍िनों सोनाली ने शॉर्ट हेयर में एक तस्वीर शेयर की थी, ज‍िसे उन्होंने ट्रीटमेंट का पार्ट बताया था. लेकिन रव‍िवार सुबह सोनाली ने एक नई तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर पहली नजर में चौंका देने वाली है. इस तस्वीर में सोनाली बाल्ड नजर आ रही हैं. उन्होंने इस फोटो के साथ ल‍िखा है, BaldIsBeautiful.

सोनाली के साथ तस्वीर में सुजैन खान और शाहरुख के साथ स्वदेश फिल्म में नजर आईं गायत्री द‍िखाई दे रही हैं. फ्रेंडश‍िप डे के खास मौके पर शेयर की गई इस तस्वीर में सोनाली पर कैंसर ट्रीटमेंट का असर साफ द‍िखाई दे रहा है. इस तस्वीर को ऋत‍िक रोशन ने क्ल‍िक किया है.

सोनाली ने पोस्ट में ल‍िखा, ये मैं हूं और इस पल मैं खुश हूं. लोग मुझे देखकर अजीब र‍िएक्शन दे रहे हैं. लेक‍िन ये सच है और मैं बता सकती हूं क्यों. मुझे इस वक्त हर तरफ से स्पेशल अटेंशन मिल रही है. मैं हर पल बस खुश रहने की वजह तलाश करती हूं.

सोनाली ने ल‍िखा, हां मैं जानती हूं, ये समय दर्दनाक है और एनर्जी भी कम है. लेकिन मैं वो सब कर रही हूं जो मैं करना चाहती हूं. मैं अपने दोस्तों की शुक्रगुजार हूं, जो मेरी लाइफ में मजबूती से मेरे साथ खड़े हैं.

सोनाली ने उनसे मिलने आए सुजैन-ऋत‍िक, गायत्री को शुक्र‍िया कहा, उन्होंने लिखा मैं अपने दोस्तों की शुक्रगुजार हूं जो व्यस्त शेड्यूल से समय निकाल मुझसे मिलने आए हैं.

सोनाली ने कहा, मैं सभी को शुक्र‍िया अदा करती हूं, आप सब मुझे एक पल भी अकेला महसूस नहीं होने दे रहे हैं. तस्वीरों में नजर आ रहे मेरे दोस्तों को फ्रेंडश‍िप डे की बधाई. इस तस्वीर में एक दोस्त नहीं है ज‍िसने तस्वीर क्ल‍िक की है. (सोनाली का इशारा ऋत‍िक रोशन की तरफ है क्योंकि इस तस्वीर का क्रेड‍िट सोनाली ने ऋत‍िक को द‍िया है.)

बता दें प‍िछले द‍िनों सोनाली के पति गोल्डी बहल ने सेलेब्स और फैंस को इस मुश्क‍िल घड़ी में साथ देने के लिए धन्यवाद किया था.

उन्होंने ट्विटर पर फैंस का शुक्रिया अदा करते लिखा था- ”आप सभी का सोनाली को प्यार और सपोर्ट देने के लिए धन्यवाद.. उनकी तबीयत स्थिर है और वे बिना किसी परेशानी के अपना ट्रीटमेंट करा रही हैं. ये एक लंबी जर्नी है लेकिन हमने इसे पॉजिटिविटी के साथ शुरू किया है.”

सोनाली की हेल्थ अपडेट पर अक्सर उनकी ननद का भी बयान सामने आता है. कुछ दिन पहले उन्होंने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा था कि ”सोनाली पहले से बेहतर हैं. वह काफी स्ट्रॉन्ग हैं. ”

Share
Aakrati

Recent Posts

खुशबूदार टेस्टी पुदीना गट्टा की सब्जी बनाने की विधि

क्या आप पुदीने की चटनी बनाकर बोर हो गए हैं? पुदीने से ही कुछ नई तरह का रेसिपी बनाना चाहते… Read More

May 23, 2019 11:25 am

साइलेंट हार्ट अटैक के हो सकते हैं ये संकेत, रहेंं सावधान !

साइलेंट हार्ट अटैक उसे कहते हैं जब व्‍यक्ति में हार्ट अटैक के लक्षण महसूस हुए बिना ही दिल काम करना… Read More

May 23, 2019 10:57 am

बच्चों के लिए बनाएं यम्मी मैंगो मफिन

आम का सीजन चल रहा है और हर किसी को आम खाना बेहद पसंद होता है. आम से आप एक… Read More

May 22, 2019 4:57 pm

पति-पत्नी के बीच लड़ाई का कारण बनते हैं ये वास्तुदोष

कहते हैं कि पति-पत्नी का रिश्ता बड़ी ही नाजुक डोर से बंधा होता है। अगर इसमें जरा सी भी नोंक-झोक… Read More

May 22, 2019 3:32 pm

तरबूज के छिलके की सब्जी बनाने की विधि

तरबूज़ के छिलकों का आप क्या करते हैं? ज़ाहिर है, फेंक देते होंगे। लेकिन अगर हम आपको बताएं कि इनसे… Read More

May 22, 2019 3:18 pm

भूलकर भी चेहरे के साथ न करें ये काम, बिगड़ सकती है ख़ूबसूरती

हेल्लो दोस्तों मैं हूँ आकांक्षा और स्वागत करती हूँ आप सभी का आपकी अपनी वेबसाइट aakrati.in पर ! आज हेल्थ… Read More

May 21, 2019 6:21 pm