करिश्मा तन्ना बनी खतरों के खिलाड़ी 10 की विनर? एकता कपूर ने दी बधाई!

0
66

Khatron ke Khiladi 10 Winner Karishma Tanna : टीवी के पॉपुलर शो ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ फिनाले के एकदम नजदीक है. खतरों के खिलाड़ी का आखिरी एपिसोड मंगलवार को शूट किया जा चुका है. तभी से फैंस के बीच इस बात को लेकर उत्सुकता है कि सीजन 10 के किस खिलाड़ी ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ का ख़िताब जीता है. शो से जुडी एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें दवा किया गया है कि करिश्मा तन्ना ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 10 की विनर बनी हैं।

यह भी पढ़ें : साइंस की दुनिया में भारत की इन 8 महिलाओं ने बनाई अनोखी पहचान

रोहित शेट्टी के एडवेंचर गेम शो खतरों के खिलाड़ी 10 का फिनाले रविवार, 26 जुलाई को होने वाला है. हालांकि फैन्स को उनका विजेता मिल गया है. शो के फिनाले एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है, जिसके फोटो और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं. ऐसे में फैन्स एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ जीतने की बधाइयां दे रहे हैं.

Khatron ke Khiladi 10 Winner Karishma Tanna
Khatron ke Khiladi 10 Winner Karishma Tanna

हालांकि अभी तक फिनाले का एपिसोड प्रसारित नहीं हुआ है. असल में इसकी शुरुआत एकता कपूर के इंस्टाग्राम स्टोरी से हुई. एकता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर करिश्मा तन्ना को बधाई दी थी, जिसके बाद फैन्स ने सोचा कि खतरों के खिलाड़ी 10 को करिश्मा जीत गई हैं. ऐसे में सब करिश्मा को शो जीतने को लेकर बधाइयां देने लगे.

फिनाले की रेस में हैं ये स्टार्स

बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 10 का विनर कौन है इसका औपचारिक तौर पर खुलासा आज शाम को होगा. फिलहाल करिश्मा तन्ना और धर्मेश सर शो के दो फाइनलिस्ट हैं. फिनाले टास्क के खतरनाक स्टंट में बलराज सयाल को मात देकर करिश्मा तन्ना, खतरों के खिलाड़ी 10 की पहली फाइनलिस्ट बनीं.

यह भी पढ़ें : आधुनिक महिलाओं के ये 11 खास गुण, जानिए क्या आप भी हैं इसमें शामिल

वहीं शो का दूसरा फाइनालिस्‍ट बनने के लिए रोहित शेट्टी ने धर्मेश, बलराज सयाल और करण पटेल को दो ट्रकों वाला टास्‍क दिया. इस टास्‍क में एक ट्रक में लगे झंडे को दूसरे ट्रक में लगाना था. लेकिन ट्विस्‍ट ये था कि एक दूसरे के आसपास चलते हुए ट्रक में ये टास्‍क करना था. धर्मेश, बलराज और करण को मात देकर यह टास्‍क जीत गए और वह फाइनल में पहुंच गए हैं.

Khatron ke Khiladi 10 Winner Karishma Tanna
Khatron ke Khiladi 10 Winner Karishma Tanna

शो का तीसरा फाइनलिस्ट कौन होगा और किसने जीता है खतरों के खिलाड़ी 10 का खिताब ये बात आज शाम फिनाले एपिसोड में ही पता चलेगी. बता दें कि पुराने प्रतियोगी भी फिनाले एपिसोड में मस्ती करते नजर आएंगे. जय भानुशाली और जैस्मिन भसीन सहित अन्य डांस परफॉरमेंस देने वाले हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here