ata

कॉमेडियन एक्टर मोहित बघेल (Mohit Baghel) ने 27 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. मोहित बघेल छोटी उम्र में कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से जंग लड़ रहे थे. कड़ी मेहनत और लगन से मोहित बघेल ने मथुरा शहर से निकलकर छोटे और बड़े पर्दे पर अपनी पहचान बनाई थी. Actor Mohit Bagel Passes Away

यह भी पढ़ें : ब्यूटी पार्लर में करवाया यह काम बन सकता है कैंसर का कारण

मोहित ने छोटे पर्दे पर कॉमेडी शो में झंडा गाड़ने के बाद बॉलीवुड का रुख किया था. और सलमान खान एवं आसिन द्वारा अभिनीत फिल्म “रेडी” में भी मोहित ने काम किया था. उन्होंने रेडी फिल्म में छोटे अमर चौधरी का दमदार किरदार निभाया था. मोहित बघेल के निधन से ब्रजवासियों में शोक की लहर है.

aia

सलमान खान के साथ किया काम

Actor Mohit Bagel Passes Away

कुछ समय पहले मोहित बघेल ने सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की आने वाली फिल्म बंटी और बबली 2 की शूटिंग पूरी की थी. इसके अलावा उन्होंने सलमान के ही साथ फिल्म “जय हो” में भी काम किया. मिलन टाल्कीज, जबरिया जोड़ी और ड्रीम गर्ल उनकी कुछ और अन्य फिल्म थीं.

इलाज न मिलने से मौत

यूपी के मथुरा शहर से निकलकर मायानगरी मुंबई में अपनी प्रतिभा से धमाल मचाने वाले हास्य कलाकार मोहित बघेल की मौत की खबर सुनकर पूरे व्रजवासी दुखी है. महज 27 साल की उम्र में जिंदगी की जंग हारने वाले इस कलाकार की मौत को लेकर शहर में इस बात की चर्चाएं भी हैं कि कोरोना वायरस की वजह से लागू लॉकडाउन में मोहित को सही इलाज नहीं मिल सका. कैंसर पीड़ित मोहित का इलाज नोएडा के एक अस्पताल में चल रहा था. लेकिन पिछले कुछ दिनों से वे मथुरा स्थित अपने घर पर ही थे.

Actor Mohit Bagel Passes Away
Actor Mohit Bagel Passes Away

हॉस्पिटल की लापरवाही

मोहित बघेल की आज सुबह 10 बजे के बाद अचानक तबीयत बिगड़ने लगी. परिजन मोहित को लेकर तुरंत नयति अस्पताल पहुंचे. परिजनों का आरोप है कि अस्पताल ने मोहित को भर्ती करने से इनकार कर दिया. इसके बाद मोहित की हालत बिगड़ती चली गई. परिजनों का कहना था कि अगर अस्पताल में सही समय पर इलाज मिल जाता तो मोहित बघेल की जान बचाई जा सकती थी. हास्य कलाकार मोहित को मथुरा में जानने-पहचानने वाले और उसके दोस्त, आज गमगीन हैं. मोहित के एक दोस्त ने कहा कि इलाज न मिलने से उसकी जान चली गई.

हमारे चैनल को एक बार जरुर देखें अगर पसंद आये तो सब्सक्राइब करें : AAKRATI

चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें !

aba

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here