उर्वशी रौतेला की लॉकडाउन में गौतम गुलाटी संग हुई शादी ! तस्वीरें वायरल

0
215

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की बिग बॉस फेम अभिनेता गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में उर्वशी गौतम के साथ सात फेरे (Urvashi Rautela Got Married to Gautam Gulati) लेते नजर आ रही हैं।

ऐसे में उनके प्रशंसक यह सवाल उठा रहे हैं कि क्या वाकई उर्वशी (Urvashi) ने शादी रचा ली है। इतना ही नहीं, वायरल फोटो देखने के बाद उर्वशी के स्वजनों को भी लगातार बधाई के फोन आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : सरोज खान ने 13 की उम्र में कबूला था इस्लाम, 30 साल बड़े शख्स से की थी शादी

असल में गौतम गुलाटी ने उर्वशी रौतेला संग अपनी शादी की फोटोज को शेयर किया है. इन फोटो में आप दोनों को फेरे लेते देख सकते हैं. वहीं एक और फोटो में दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. अभिनेता गौतम गुलाटी ने अपनी इंस्टाग्राम (Gautam Gulati Instagram) पोस्ट में इस फोटो को ‘शादी मुबारक नहीं बोलोगे’ कैप्शन के साथ शेयर किया है।

गौतम और उर्वशी की ये फोटो देखकर फैन्स सरप्राइज हो गए हैं. इन फोटोज के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. हालांकि आपको बता दें कि इन दोनों की शादी असल में नहीं हुई है. गौतम गुलाटी और उर्वशी रौतेला जी5 की फिल्म वर्जिन भानुप्रिया में काम कर रहे हैं.

Urvashi Rautela Got Married to Gautam Gulati
Urvashi Rautela Got Married to Gautam Gulati

ये तो Zee5 की फिल्म वर्जिन भानुप्रिया (Virgin Bhanupriya Movie Poster) के सीन की फोटोज हैं. इस फिल्म में उर्वशी लीड रोल में हैं. वे अर्बन शहर की सेमी-अर्बन लड़की बनी हैं, जिसने अपनी जिंदगी में सबकुछ किया है. लेकिन S3X नहीं किया.

सोशल मीडिया पर वायरल यह फोटो उनकी नई फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिय’ (Virgin Bhanupriya Movie) की है। बताया कि यह फिल्म समाज में महिलाओं की वर्जिनिटी पर जुड़ी वर्जनाओं पर आधारित है। फिल्म समाज में महिलाओं की वर्जिनिटी को लेकर उन पर बनाए जाने वाले दबाव को उजागर करती है।

यह भी पढ़ें : बिन ब्याही मां बनने के बाद नीना गुप्ता ने 49 की उम्र में की थी शादी

पूरी फिल्म चार पुरुष किरदारों के बीच घूमती है। उर्वशी ने बताया कि हेट स्टोरी-फोर के बाद उनकी यह दूसरी महिला प्रधान फिल्म है। फिल्म में वे भानुप्रिया का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में उर्वशी अभिनेता गौतम गुलाटी के साथ सात फेरे लेती हैं। उर्वशी की मां मीरा रौतला ने बताया कि उन्हें उत्तराखंड से भी शादी की बधाई के लिए फोन आ रहे हैं।

भानुप्रिया की दोस्त उसे लड़कों के साथ अफेयर और बाकी बातों पर टिप्स देती है. ऐसे ही उसकी मुलाकात गौतम गुलाटी के किरदार से होती है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसमें आप उर्वशी को भानुप्रिया के किरदार में देख सकते हैं.

फिल्म में उर्वशी और गौतम के अलावा अर्चना पूरण सिंह, देलनाज इरानी, राजीव गुप्ता और ब्रिजेन्द्र काला हैं. इस फिल्म में सभी भानुप्रिया की विर्गिनिटी को लेकर परेशान हैं. खुद भानुप्रिया भी जिंदगी में किसी का साथ चाहती हैं. ऐसे में उसका क्या होगा ये तो फिल्म में ही पता चलेगा.

उर्वशी रौतेला की बात करें तो उन्होंने हेट स्टोरी 4, ग्रेट ग्रैंड मस्ती और सनम रे जैसी फिल्मों में काम किया हुआ है. अब भानुप्रिया बनकर वो क्या कमाल करती हैं ये देखने वाली बात होगी. फिल्म वर्जिन भानुप्रिया को अजय लोहन ने बनाया है. ये Zee5 पर 16 जुलाई को रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here