Deepika Ranveer Anniversary
Deepika Ranveer Anniversary
ata

हेल्लो दोस्तों बॉलीवुड पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आज (14 नवंबर) अपनी तीसरी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। यह जोड़ी उन लाखों प्रशंसकों के लिए रिश्ते के लक्ष्य निर्धारित करना जारी रखती है, जिन्होंने पहली बार 2013 में संजय लीला भंसाली की राम-लीला में युगल को पर्दे पर देखा था। जैसा कि प्रशंसक जोड़े की तीसरी शादी की सालगिरह मनाते हैं, हम उनकी प्रेम कहानी पर एक नज़र डालते हैं जो पर्दे के पीछे से सामने आई। रणवीर पहली बार दीपिका से 2012 में मकाऊ में ज़ी सिने अवार्ड्स में मिले थे। यह सच है कि राम-लीला के निर्माण के दौरान, जो भंसाली की शेक्सपियर की रोमियो और जूलियट पर आधारित थी, अभिनेताओं को एक-दूसरे के साथ समय बिताने का अवसर मिला। Deepika Ranveer Anniversary

ये भी पढ़िए : ‘गुलाम’ के लिए आवाज हुई थी डब, जन्मदिन पर जानें रानी मुखर्जी के बारे…

विषयसूची :

aia

ऐसे हुई थी डेटिंग शुरू :

15 नवंबर, 2013 को फिल्म की रिलीज के तुरंत बाद, रणवीर और दीपिका ने डेटिंग शुरू कर दी। हालांकि उस वक्त दोनों ने अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा था। सालों की डेटिंग के बाद दीपिका और रणवीर ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करना शुरू कर दिया। दीपिका और रणवीर दोनों एक-दूसरे के इंस्टाग्राम पोस्ट पर प्यारे कमेंट्स करते थे, फैंस के लिए रिलेशनशिप गोल्स सेट करते थे।

15 जून, 2018 को रणवीर द्वारा साझा की गई इस तस्वीर में, अभिनेता एक खुली सफेद शर्ट में अपने वॉशबोर्ड एब्स दिखाते हुए दिखाई दे रहे थे। इस तस्वीर पर दीपिका की टिप्पणी- “मेरा” – उनके रोमांस की पुष्टि करती है। इस जोड़ी ने 2014 में वापस सगाई कर ली और जैसा कि दीपिका ने फिल्मफेयर को दिए एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि उनके माता-पिता और बहनों को छोड़कर कोई भी इसके बारे में नहीं जानता था।

Deepika Ranveer Anniversary
Deepika Ranveer Anniversary

ऐसे हुई थी शादी :

अक्टूबर 2018 में कॉफ़ी विद करण के छठे सीज़न में अपनी उपस्थिति के दौरान, दीपिका ने अंततः राष्ट्रीय टेलीविजन पर स्वीकार किया था कि वह छह साल से रणवीर को डेट कर रही थीं। शो में अपनी उपस्थिति के तुरंत बाद, दीपिका और रणवीर ने 21 अक्टूबर, 2018 को अपनी शादी की घोषणा की थी।

जोड़े द्वारा साझा की गई शादी की तस्वीरों ने भारतीय प्रशंसकों और अनुयायियों के सोशल मीडिया फीड में बाढ़ ला दी थी और सोशल मीडिया पर सबसे अधिक डबल-टैप किए गए पोस्ट में से एक के रूप में उभरा। इस जोड़े ने इटली के लेक कोमो में विला डेल बालबियानेलो में आयोजित एक निजी शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए।

शादी के बारे में बात करते हुए दीपिका ने फिल्मफेयर से कहा, “कई यादगार पल हैं। मेरी माँ कन्यादान कर रही है। वो भी 13 नवंबर को, जब मैं अपनी मेहंदी लगवा रही थी और सूरज निकल आया। रणवीर और मेरा सूरज से नाता है, हम सूरज से प्यार करते हैं। सब कुछ सही था। एक भी बैग नहीं खोया, किसी की उड़ान नहीं छूटी, यह सब जगह पर था।”

ये भी पढ़िए : शानदार एक्ट्रेस के अलावा बेहतरीन गायिका भी हैं श्रद्धा कपूर, जानें उनके बारे में

इन फिल्मों में किया साथ साथ अभिनय :

दीपिका और रणवीर ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। इसमें गोलियों की रासलीला राम-लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत शामिल हैं। वे आगामी फिल्म ’83’ में एक बार फिर पर्दे पर साथ नजर आएंगे। रणवीर कपिल देव की भूमिका में हैं जबकि दीपिका क्रिकेटर की पत्नी रोमी के रूप में दिखाई देंगी।

रणवीर और दीपिका को शादी की सालगिरह की बधाई!

aba

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here