अमिताभ, अभिषेक बच्चन के बाद अब अनुपम खेर की फैमिली भी पाए गए कोरोना पॉजिटिव

0
68

हेल्लो दोस्तों ये वर्ष बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए कुछ ठीक नहीं दिख रहा है. इस साल बॉलीवुड ने कई दिग्गज और होनहार अभिनेताओं को खो दिया. शनिवार देर रात बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद बॉलीवुड के और दिग्गज अभिनेता के परिवार में कोरोना वायरस ने सेंध मारी है. अभिनेता अनुपम खेर की मां और भाई समेत परिवार के 4 लोग भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं Anupam Kher Family Tested Corona

ये भी पढ़िए : अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना, मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने खुद ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी, इसके बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी पॉजिटिव पाए गए, जबकि परिवार के अन्य सदस्य नेगेटिव पाए गए हैं. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को इलाज के लिए नानावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहाँ दोनों की हालत स्थिर बताई जा रही है.

इन सदस्यों की रिपोर्ट है पॉजिटिव :

इधर अनुपम खेर ने भी अपने माँ, भाई, भाभी और भतीजी के पॉजिटिव होने की जानकारी ट्वीट के जरिए दी है. अनुपम ने ट्वीट में लिखा है कि मेरी माँ दुलारी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. वे कुछ दिनों से लगातार सोती रहती थी, उन्हें भूख नहीं लगती थी. हमने उनका ब्लड टेस्ट कराया, जो ठीक निकला. इसके बाद उनका सिटी स्कैन कराया, जिसमें कोरोना के लक्षण मिलें. कोरोना जांच कराई गई तो वे पॉजिटिव निकलीं, माँ का इलाज कोकिलाबेन अस्पताल में जारी है.

इसके बाद मैंने और मेरे भाई राजू ने भी कोरोना टेस्ट कराया, मेरी रिपोर्ट तो नेगेटिव थी परन्तु राजू पॉजिटिव पाए गए. उनके पॉजिटिव आने के बाद भाभी रीमा, भतीजी वृन्दा और भतीजे प्रणीत का भी कोरोना टेस्ट कराया गया. जिसमें भतीजे प्रणीत को छोड़कर सभी परिवार के सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए.

Anupam Khers Family Found Corona
Anupam Kher Family Tested Corona

इसके बाद मेरा भाई राजू और उनका परिवार सेल्फ क्वारंटाइन हो गए हैं. बीएमसी को सूचित कर दिया गया है, वे आकर मेरे भाई के घर को सेनेटाइज़ करेंगे.

अनुपम ने आगे कहा कि मेरा फर्ज बनता है की मैं अपने फैंस को सूचित करूं. अगर आपके घर में भी माता-पिता को भूख न लग रही हो या कोई तकलीफ हो तो तुरंत टेस्ट कराइये. हमारे देश के डॉक्टर्स अच्छा काम कर रहें हैं. उनकी जितनी भी तारीफ़ करने कम है. आप सब की दुआओं से हमारा परिवार जल्द ही स्वस्थ हो जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here