अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना, मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट

0
343

Amitabh Bachchan Tested Covid Positive : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट कराया गया है. 77 वर्षीय अमिताभ बच्चन ने खुद इस बात की जानकारी दी है.

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, “मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. हॉस्पिटल में शिफ्ट कर रहे हैं. हॉस्पिटल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा है. परिवार और बाकी स्टाफ टेस्ट करवा रहे हैं. जांच के नतीजों का इंतजार है. पिछले 10 दिनों में जो भी मेरे काफी करीब रहे हैं उन सभी से निवेदन है कि अपना टेस्ट करवा लें.”

एक्टर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर मिलते ही पूरे बॉलीवुड और राजनीतिक जगत में चिंता का माहौल है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करके कहा, “महानायक श्री अमिताभ बच्चन जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला.

ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें और पुन: उसी ऊर्जा के साथ अपने काम में डट जाएं. हम सबकी शुभकामनाएं आपके साथ हैं.” एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने ट्वीट में लिखा, “आपके जल्द ठीक हो जाने के लिए प्रार्थना और कामनाएं.”

यह भी पढ़ें : उर्वशी रौतेला की लॉकडाउन में गौतम गुलाटी संग हुई शादी !

अमिताभ मुंबई में रहते हैं जो इस जानलेवा कोरोनावायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित शहरों में शामिल है. मुंबई में अब तक 91745 मामले सामने आ चुके हैं जबकि 5,244 लागों की मौत इस वायरस के चले हुई है. दिग्गज अभिनेता को मुंबई के नानावती अस्पताल के रेस्पिरेटरी आइसोलेशन यूनिट में रखा गया है. डॉक्टरों ने NDTV को बताया कि इलाज का उनपर अच्छा असर हो रहा है.

अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिलते ही उनकी कुशलता के लिए संदेशों की बाढ़ आ गई.

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श‍िवराज सिंह चौहान ने भी अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए ट्वीट‍ किया. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी ट्वीट किया, श‍िवसेना प्रवक्ता प्रियंका चतुवेर्दी ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए ट्वीट किया. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here