हैप्पी बर्थडे सलोनी : गंगूबाई का रोल निभाकर हुईं थीं मशहूर सलोनी

0
88

Happy Birthday Saloni Daini : टीवी की छोटी गंगूबाई उर्फ सलोनी दैनी आज अपना जन्मदिन मन रही है अब वो 18 साल की हो गई हैं और पूरी तरह से बदल गई हैं। 2009 में उन्होंने ‘कॉमेडी सर्कस’ पर गंगूबाई बनकर लोगों को खूब हंसाया करती थी।

गंगू बाई का रोल निभाकर मशहूर हुईं चाइल्ड आर्टिस्ट सलोनी दैनी अब जल्द ही टीवी पर कमबैक करने जा रही हैं। वो टीवी सीरियल ‘ये जादू है जिन्न का’ में नजर आएंगी जिसकी कहानी काफी रोचक है।

यह भी पढ़े – हैप्पी बर्थडे : सोनम कपूर ने फैमिली के साथ मनाया अपना 35वा जन्मदिन

आप उनकी अब की तस्वीरों को देखकर भरोसा नहीं कर पाएंगे कि यह नन्हीं सी कॉमेडियन कितनी बदल गई हैं। बचपन में उन्हें प्यार देने वाले फैंस उनको पहचान भी नहीं पाएंगे।

बता दें कि आपको जानकर हैरानी होगी कि सलोनी ने 3 साल की उम्र में ही कैमरा फेस करना सीख लिया था। सलोनी की क्यूटनेस लोगों का दिल जीत लेती थी। अब वो काफी खूबसूरत हो गई हैं। उस वक्त वो अपनी कॉमेडी से बड़े-बड़े स्टार्स को टक्कर देती थी

Happy Birthday Saloni Daini
Happy Birthday Saloni Daini
Real Name:Saloni Daini
Nickname :Sallu and Gangu Bai
Date of Birth :19 June 2001
Birth Place :Pune, Maharashtra, India
Profession :Television Actress
Height :4′ 8″
Weight :42 Kg
Eye Colour :Brown
Hair Colour :Black
Zodiac sign/Sun sign :Gemini
Debut Film :Dum Kaata (2007)
TV Debut :Chhote Miyan (2009)

मराठी सीरियल्स में किया काम :

सलोनी ने हिन्दी भाषा में कॉमेडी करने के साथ-साथ कई सारे मराठी शोज में भी काम किया है। बता दें कि कॉमेडी सर्कस महासंग्राम छोड़ने के बाद सलोनी कुछ डेलीसोप में भी नजर आईं।

उनकी आखिरी टीवी शो ‘बड़े भइया की दुल्हनिया थी। इसके साथ ही उन्होंने साल 2010 में आई फिल्म ‘नो प्रोब्लम’ में भी कैमियो के तौर पर नजर आईं थीं। इस फिल्म में उन्होंने अनिल कपूर की बेटी का किरदरा निभाया था।

Happy Birthday Saloni Daini
Happy Birthday Saloni Daini

इन दिनों वो टीवी की दुनिया से दूर हैं। हालांकि, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जिसके जरिए वो फैंस के साथ रूबरू होती रहती हैं। अब उनके चाहने वालों को सलोनी का टीवी पर आने का बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़े – 62 साल की हुईं किरण खेर, जानें उनकी जिंदगी के उतार-चढाव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here