प्यार के मामले में इन राशियों के लिए जुलाई का महीना रहेगा लकी, कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ

क्या आप उम्मीद कर रहे हैं कि इस महीने आपकी लव लाइफ में कुछ होने वाला है? क्या इस महीने आपका रिश्ता आगे बढ़ पाएगा या फिर निराशा हाथ लगेगी? अगर आप अपने जीवन के रोमांटिक और प्रेम जीवन के बारे में जानकारी चाहते हैं तो ये लेख आपकी मदद कर सकता है। जानते हैं कि प्यार के मामले में जुलाई माह कैसा रहने वाला है। Love Horoscope For July

मेष :

अगर कुछ समय से आपका प्रेम जीवन अच्छा नहीं चल रहा था तो जुलाई महीने में थोड़ी बेहतरी देखने को मिल सकती है। अपने साथी के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं। इस मौके का फायदा उठाकर रिश्ते में आईं दूरियों को कम करें। अगर आप सिंगल हैं तो रिलेशनशिप में आने और किसी भी तरह का कमिटमेंट करने से पहले सोच विचार कर लें।

Read – जन्मतिथि से जानें कैसे मिलेगी आपको करियर में सफलता

वृषभ :

इस माह आप थोड़ा धैर्य रखें और किसी भी नतीजे पर पहुंचने से पहले दो बार सोच लें। इस बात की संभावना अधिक है कि आप अपने पार्टनर के साथ किसी तरह की बहस में उलझ सकते हैं। लेकिन आप ज्यादा इमोशनल ना हों क्योंकि आने वाले सप्ताह में चीजें ठीक होती नजर आ रही हैं।

मिथुन :

इस महीने की शुरुआत आप प्रसन्नता और सकारात्मकता के साथ करेंगे। ऐसी कोई बाधा नजर नहीं आ रही है जो आपकी लव लाइफ को खतरा पहुंचा सके। अपने पार्टनर के साथ वफादार रहें और बातचीत का दौर जारी रखें।

कर्क :

आपकी शादीशुदा जिंदगी समान गति से आगे बढ़ेगी और संभावना है कि आप परिवार बढ़ाने के बारे में विचार करें। आने वाले दिनों में सिंगल जातकों की मुलाकात किसी खास व्यक्ति से हो सकती है। उससे मिलकर आपकी खुशी में इजाफा होगा।

Read – चंद्र ग्रहण 16 जुलाई को, भारत में आयेगा नजर, जानिए क्या पड़ेगा इसका प्रभाव

सिंह :

सिंह राशि के जो जातक सीरियस रिलेशनशिप में हैं, उनकी शादी की संभावना नजर आ रही है। आप कई चीजों को लेकर चिड़चिड़े और कंफ्यूज रह सकते हैं लेकिन जो चल रहा है उसके साथ बढ़ने में ही आपकी भलाई है।

कन्या :

आप इस महीने थोड़ा स्ट्रेस महसूस कर सकते हैं और चीजों को लेकर आप कुछ ज्यादा ही सोचेंगे। बीता हुआ समय आपके प्रेम जीवन के लिए अच्छा नहीं था लेकिन याद रखें ये सिर्फ एक दौर था। आप सकारात्मक रहने का प्रयास करें। संभव हो तो खुद के लिए थोड़ा समय निकाल कर बाहर घूमने जाएं।

तुला :

हो सकता है कि आपके रिलेशनशिप में फिलहाल सबकुछ अच्छा ना चल रहा हो और आपको असुरक्षा तथा चिड़चिड़ापन महसूस हो रहा हो। आप इन बातों को लेकर सोचने के बजाय अपने पार्टनर के साथ बैठकर उन सब मुद्दों पर बात करें जिनकी वजह से आपको परेशानी हो रही है। यकीन मानिए ये आपके रिश्ते को मजबूत बनाएगा।

वृश्चिक :

बीते समय में अपने लिए फैसलों को लेकर आप पछतावा महसूस करेंगे और इसका असर आपके मौजूदा रिलेशनशिप पर पड़ेगा। अपने बीते हुए कल से उबरने का यही सही समय है। अगर जुलाई का महीना आपको अपनी लव लाइफ की नई शुरुआत करने का मौका दे रहा है तो इसे हाथ से ना जाने दें।

Read – स्त्रियों की हथेली पर यह रेखाएं करती है प्रेगनेंसी में मुसीबतों की ओर इशारा

धनु :

आपकी लव लाइफ का अनुमान लगा पाना थोड़ा मुश्किल नजर आ रहा है। आप इस दुविधा में रहेंगे कि आपको प्यार हुआ है या ये सिर्फ एक आकर्षण है। अगर आप रिलेशनशिप में हैं या शादीशुदा हैं तो अपनी गलती को स्वीकार करने से पीछे ना हटें।

मकर :

आपका आकर्षण बरकरार रहेगा। आप अपने रिश्ते में शांति और रोमांस की उम्मीद कर सकते हैं। रिश्ते में कोई बड़ी दिक्कत सामने नहीं आएगी। अपने पार्टनर के साथ मिलकर इस समय का लाभ उठाएं।

Love Horoscope For Month Of July

कुंभ :

सिंगल जातक आने वाले समय में खुशहाल और रोमांटिक पल एंजॉय कर सकते हैं। आप लोगों से मिलेंगे और नए दोस्त भी बनाएंगे। बहरहाल, आप किसी पर भी आंख बंद करके भरोसा नहीं करेंगे और किसी के लिए अपनी प्राथमिकता ना बदलें।

मीन :

आपको ये महसूस होगा कि बीते कुछ समय में आपका और आपके पार्टनर का रिश्ता मजबूत हुआ है और आप रिश्ते के इस पड़ाव को काफी एंजॉय करेंगे। मीन राशि के जो जातक सिंगल हैं उन्हें ये स्पष्ट करना होगा कि वो रिश्ते और रोमांस को लेकर अपने पार्टनर से क्या चाहते हैं।

Share
Akanksha

हेल्लो मेरा नाम आकांक्षा है और मुझे वेबसाइट पर नए नए टॉपिक पर आर्टिकल्स लिखने का शौक पहले से ही था इसलिए मैंने आकृति वेबसाइट पर लिखने का फैसला लिया और मुझे बहुत मज़ा आता है यहाँ आर्टिकल लिखने में ! आप मेरे आर्टिकल ज़रूर पढ़िए !

Recent Posts

इस करवाचौथ पर अपने पतिदेव को प्यार से खिलाएं खास चीज कोफ्ता

आपने लौकी के कोफ्ते तो बहुत बार बनाए होंगे अब आप इसमें सिर्फ एक ही नहीं बल्कि कई तरह की… Read More

October 16, 2019

करवा चौथ पर प्रेगनेंट महिलाएं कुछ यूं रखें अपना ख्याल

इस माह 17 अक्टूबर, गुरुवार को करवा चौथ का पर्व मनाया जाएगा। इस व्रत में महिलाएं हर साल अपने पति… Read More

October 15, 2019

शरद पूर्णिमा पर 30 साल बाद बन रहा है ये दुर्लभ संयोग, मां लक्ष्मी की होगी कृपा

नमस्ते दोस्तों, अक्टूबर का महीना त्यौहारों का महीना है इसी क्रम में आज शरद पूर्णिमा के दिन बन रहे एक… Read More

October 13, 2019

शरद पूर्णिमा पर ऐसे बनाएं अमृत वाली खीर

शरद पूर्णिमा की रात खुले आसमान के नीचे खीर बनाकर रखने की परांपरा काफी पुरानी है। रात 12 बजे के… Read More

October 12, 2019

बंद किस्मत खोलने के लिए शरद पूर्णिमा पर किन्नर से मांग लें ये छोटी सी चीज

शरद पूर्णिमा का दिन कल है । इस दिन का एक अलग महत्‍व है। प्राचीन काल से धन का महत्व… Read More

October 11, 2019

करवा चौथ के दिन सुहागिनें भूल से भी ना करें ये गलतियां, हो सकता है भारी नुकसान

करवा चौथ व्रत सुहागिनों का महत्वपूर्ण त्यौहार माना गया है। करवा चौथ व्रत कार्तिक मास के चंद्रोदय व्यापिनी चतुर्थी को… Read More

October 10, 2019