Budh Rashi Parivartan
Budh Rashi Parivartan
ata

Budh Rashi Parivartan : जयोतिष शास्त्र के अनुसार बुद्धि का कारक ग्रह बुध होता है और जब भी ये राशि बदलता है तो इसका असर सभी 12 राशि के जातकों पर पड़ता है. 21 अगस्त 2022 को बुध गृह, कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहा है. इसके बाद बुध 26 अक्टूबर तक इसी राशि में रहेगा. ज्योतिषाचार्यों का कहना है कि बुध का ये राशि परिवर्तन बहुत महत्वपूर्ण रहने वाला है. इस गोचर से कई राशियों की नौकरी, व्यापार और सामान्य जीवन में बदलाव आएंगे. खासतौर से चार राशि के जातकों को बहुत फायदा हो सकता है.

वृषभ राशि

बुध के कन्या राशि में प्रवेश करते ही वृष राशि के जातकों की किस्मत चमक सकती है. इस राशि के जातक आर्थिक मोर्चे पर प्रबल होंगे. व्यापार में निवेश से लाभ होगा. ऑफिस में सहकर्मियों और अधिकारियों से सहयोग प्राप्त होगा. पैतृक संपत्ति में लाभ के योग बन सकते हैं. बुधवार के दिन भगवान गणेश को लड्डू का भोग लगाएं.

aia

यह भी पढ़ें – घर में इस दिन लगाना चाहिए मनीप्लांट, नहीं होगी पैसो की कमी

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए बुध का ये गोचर बहुत शुभ रहने वाला है. आप नए व्यापार की शुरुआत कर सकते हैं. भवन निर्माण का कार्य शुरू करवा सकते हैं. नया वाहन खरीद सकते हैं. नई नौकरी के अवसर भी आपको प्राप्त हो सकते हैं. आपका दांपत्य जीवन खुशहाल रहेगा. पार्टनर के साथ रिश्ते में मिठास बढ़ेगी. लंबे समय से कर्ज में फंसा रुपया आपको वापस मिल सकता है.

Budh Rashi Parivartan
Budh Rashi Parivartan

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए भी बुध का यह गोचर बहुत शानदार फल देने वाला हो सकता है. नौकरी में तरक्की के योग बन सकते हैं. नया कार्य शुरू करने के लिए समय बहुत अच्छा रहेगा. करियर के मामले में समय अनुकूल रहने वाला है. जो लोग सरकारी नौकरी की तैयारी में जुटे हैं, उनकी एकाग्रता बेहतर होगी. अच्छे परिणाम मिलने की संभावना रहेगी.

कन्या राशि

बुध का यह गोचर कन्या राशि में ही होने वाला है. इस गोचर के बाद आपकी प्रोफेशनल लाइफ में बड़ा बदलाव आने वाला है. नौकरी में आपको अच्छे ऑफर मिल सकते हैं. व्यापार में उम्मीद के मुताबिक लाभ प्राप्त करेंगे. नए जीवनसाथी की तलाश अब खत्म हो सकती है. जल्दी ही आपके जीवन में किसी नए शख्स की एंट्री हो सकती है. प्रॉपर्टी में निवेश के लिहाज से भी समय अनुकूल रहेगा.

ऐसी ही अन्य जानकारी के लिए कृप्या आप हमारे फेसबुक, ट्विटर, इन्स्टाग्राम और यूट्यूब चैनल से जुड़िये ! इसके साथ ही गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो करें !

aba

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here